Mardaani 2 Trailer : रानी मुखर्जी का दमदार लुक, फिल्म का ट्रेलर देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

2
Mardaani 2 Trailer : रानी मुखर्जी का दमदार लुक, फिल्म का ट्रेलर देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे
बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी स्टारर मर्दानी 2 फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। रानी मुखर्जी इस ट्रेलर में पुलिस अफ़सर शिवानी राय के किरदार में नजर आ रही हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी स्टारर मर्दानी 2 फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। रानी मुखर्जी इस ट्रेलर में पुलिस अफ़सर शिवानी राय के किरदार में नजर आ रही हैं। ट्रेलर के अनुसार, इस फिल्म की कहानी राजस्थान के कोटा शहर में हुए के रेप केस की सच्ची घटना पर आधारित है।

यशराज फिल्म्स के ट्विटर एकाउंट पर शेयर किए गए मर्दानी 2 फिल्म के ट्रेलर के साथ कैप्शन में लिखा है ,” वो वापस आ गई है। वो रुकने वाली नहीं है। ये शिवानी शिवाजी राय है। ”

फिल्म  की कहानी राजस्थान के कोटा में हुए एक रेप केस पर आधारित है। फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि कोटा में एक लड़की का रेप कर उसका मर्डर कर दिया जाता है और फिर उसकी बॉडी की नाले में फेंक दिया जाता है।

शिवानी शिवाजी राय का किरदार निभा रही रानी मुखर्जी इस केस के आरोपी को ढूंढने में लगी हुई है। इसी बीच ट्रेलर में दिखाया जाता है कि शहर में एक और रेप की वारदात होने वाली है। जिसे शिवानी रोकने में लगी हुई है। फिल्म के ट्रेलर में आरोपी का चेहरा नहीं दिखाया गया है ,सिर्फ उसकी आवाज सुनाई गई है।


इस फिल्म के ट्रेलर में रानी मुखर्जी दमदार लुक में नजर आ रही है। रानी मुखर्जी एक कर्तव्यपरायण पुलिस अधिकारी का किरदार निभाती हुई नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर फिल्म के ट्रेलर को खूब पसंद किया जा रहा है। रिलीज के मात्र दो घंटे में ट्रेलर को 478,646 बार देखा जा चूका है और इसे देखने का सिलसिला लगातार जारी है। यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी मर्दानी 2 फिल्म 13 दिसंबर को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here