Bigg Boss 13 में बड़ा बदलाव करने जा रहे हैं मेकर्स

बिग बॉस 12 को ज्यादा टीआरपी नही मिल पाई थी। कुछ प्रतियोगी ऐसे भी आए थे जो ज्यादा मसाला नहीं दे पाए थे। इसीलिए इस बार बिग बॉस के मेकर प्रतियोगियों में बदलाव करने जा रहे हैं।

इस बार बिग बॉस 13 ( Bigg Boss 13 )में दर्शकों को बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा। इस बार बिग बॉस का सेट ‘लोनावाला’ से ‘गोरेगांव’ शिफ्ट किया जाएगा। मीडिया सूत्रों की मानें तो इस बार बिग बॉस में साधारण लोगों का प्रवेश नही होगा। केवल जाने-माने चेहरे और सेलिब्रिटी ही बिग बॉस में हिस्सा ले पाएंगे। एक रिपोर्ट के अनुसार बिग बॉस के मेकर ने फैसला लिया है कि इस सीजन 13 में साधारण लोगों को शो में लेने वाले मुद्दे को छोड़ दिया जाएगा।

एक ऑनलाइन वेबसाइट के अनुसार,साधारण लोगों को शो में पिछले शो के फ्लॉप होने के कारण नहीं लिया जाएगा। बिग बॉस 12 में साधारण लोगों को शो में लेने पर काफी सवाल उठे थे। बिग बॉस में साधारण लोगों को लेने का सिलसिला साल 2016 के सीजन से शुरू हुआ था।

शुरू में शो में साधारण लोगों और सेलिब्रिटी को लेने की काफी प्रशंसा हुई थी। लेकिन कई बार साधारण प्रतियोगियों को सेलिब्रिटी के मुकाबले काफी आक्रामक होते हुए देखा गया है। जिन्हें शो के होस्ट सलमान खान भी नही संभाल पाए थे। जैसे की स्वामी ओम और प्रियंका जग्गा ने भी होस्ट के होश उड़ा दिए थे। बिग बॉस के पिछले सीजन की विजेता दीपिका कक्कड़ इब्राहिम रही थी ,श्रीसंत दूसरे नंबर पर रहे थे। बिग बॉस 13 की जल्दी ही शुरूआत होने वाली है।

Comments

Translate »