Man Vs Wild: बेयर ग्रिल्स ने पीएम मोदी के खाने लो लेकर किया खुलासा

डिसकवरी चैनल पर आने वाले शो Man Vs Wild के खास शो में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बेयर ग्रिल्स एक साथ दिखाई देंगे। आप लोगों ने डिसकवरी चैनल के इस शो में कई बार एंकर बेयर ग्रिल्स को नॉन वेज खाते हुए देखा होगा।ऐसे में काफी लोगों के मन ये सवाल था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी जंगल रह कर नॉन वेज खाएंगे या नही।

शो के एंकर ‘बेयर ग्रिल्स’ ने न्यूज ऐजेंसी एएनआई को बताया कि शूटिंग के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जंगलो में नॉन वेज न खाकर केवल फलों और सब्जियों से काम चलाया।


बेयर ग्रिल्स ने एएनआई को बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शाकाहारी हैं। इसलिए उन्होंने कुछ भी नॉन वेज खाना नही खाया। उन्होंने जंगल में पेड़ पौधों की जड़ों और पत्तियों से काम चलाया। बेयर ग्रिल्स ने कहा कि पीएम मोदी ने अपना बचपन जंगलों में बिताया था तो ऐसे में वह इसके साथ पूरी तरह सहज है।


आपको बता दें, 12 अगस्त को डिसकवरी चैनल पर ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ के खास एपिसोड में पीएम नरेंद्र मोदी और बेयर ग्रिल्स उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में  अपने रोमांचक सफर को तय करते हुए बेयर ग्रिल्स के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक अलग अंदाज में दिखाई देंगे।   इस रोमांचक सफर में एडवेंचर के अलावा और भी कई तरह की बातें करते हुए दिखाई देने वाले हैं। इस एपिसोड में पीएम मोदी बेयर ग्रिल्स को यह बताते हुए दिखाई देंगे कि किस तरह उनका बचपन में जंगली जानवरों के साथ सामना हुआ था। इस शो में प्रधानमंत्री मोदी एक अलग अंदाज में दिखाई देने वाले हैं।

Comments

Translate »