टीम इंडिया की महिला बल्लेबाज मिताली राज ने अंतरराष्ट्रीय टी-20 मैच से लिया सन्यांस

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी मिताली राज ने अंतरराष्ट्रीय टी-20 मैच से लिया सन्यांस। वह पहली भारतीय महिला खिलाड़ी हैं जिन्होंने अंतर्राष्ट्रीय टी-20 मैचों में 2000 से अधिक रन बनाए हैं।

भारत की महिला बल्लेबाज मिताली राज ने मंगलवार को टी 20 इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा करते हुए कहा कि वह 2021 वनडे विश्व कप की तैयारी पर ध्यान देना चाहती हैं।


“2006 से टी 20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में भारत का प्रतिनिधित्व करने के बाद, मैं 2021 वनडे विश्व कप के लिए खुद को तैयार करने के लिए अपनी ऊर्जा पर ध्यान केंद्रित करने के लिए टी-20 आई से संन्यास लेना चाहती हूं। यह मेरा सपना है कि मैं अपने देश के लिए विश्व कप जीतूं और मैं इसे अपने लिए देना चाहती हूं। सबसे अच्छा, ” मिताली राज ने कहा।

मिताली राज ने बोर्ड को उनके निरंतर समर्थन के लिए धन्यवाद दिया और उनकी आगामी श्रृंखला के लिए भारत की टी 20 टीम को शुभकामनाएं दीं।

उन्होंने कहा, “मैं बीसीसीआई को उनके निरंतर समर्थन के लिए धन्यवाद देती हूं और भारतीय टी-20 टीम को शुभकामनाएं देती हूं क्योंकि वे दक्षिण अफ्रीका की महिलाओं के खिलाफ घरेलू श्रृंखला के लिए तैयार हैं।”

Comments

Translate »