INDvsPAK पाकिस्तान जीता टॉस ,पहले बल्लेबाजी करेगा भारत

0
INDvsPAK पाकिस्तान जीता टॉस ,पहले बल्लेबाजी करेगा भारत
वर्ल्ड कप 2019 में पाकिस्तान का भारत के साथ आज मैनचेस्टर में मुकाबला है। पाकिस्तान ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी करने के लिए कहा। ये ऐसा मुकबला है जिसको

वर्ल्ड कप 2019 में पाकिस्तान का भारत के साथ आज मैनचेस्टर में मुकाबला है। पाकिस्तान ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी करने के लिए कहा। ये ऐसा मुकबला है जिसको देखने के लिए पुरे विश्व के क्रिकेट प्रेमी बेताब नजर आ रहे हैं।

टीम इंडिया के साथ पाकिस्तान के मैच में बारिश का खतरा मंडरा रहा है। मौसम विभाग के अनुसार शाम तक रुक-रुक कर बारिश होने की संभावना है। पुरे विश्व के क्रिकेट प्रेमी दुवाएं कर रहे हैं कि इस दौरान बारिश न हो।

2019 के क्रिकेट के महामुकाबले में में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली अपनी टीम के साथ चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान का मुकाबला करेंगे। भारत पहला मैच न्यूजीलैंड के साथ बारिश की वजह से धूल गया था। लेकिन आज भारत का उस देश के साथ मुकाबला है जिसका पूरा क्रिकेट जगत बहुत बेसब्री से इंतजार कर रहा था। मैदान के अंदर और बाहर इस मैच को लेकर जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। विश्व कप में ये सातवीं बार है जब पाकिस्तान और भारत की टीमें आमने-सामने आई हों। गौरतलब है आज तक विश्व कप में जितने भी पाकिस्तान के साथ मैच हुए हैं ,उन सब में भारत ने ही जीत हासिल की है।

मैच में पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने टॉस जीतकर भारतीय टीम को पहले बल्लेबाजी करने के लिए बुलाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here