महानायक अमिताभ बच्चन ने परिवार सहित लगवाई कोविड-19 वैक्सीन, बोले सब ठीक है

0
महानायक अमिताभ बच्चन ने परिवार सहित लगवाई कोविड-19 वैक्सीन, बोले सब ठीक है
फोटोः अमिताभ बच्चन

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट कर कोरोनावायरस वैक्सीन लगवाने की जानकारी दी है। उन्होंने परिवार संग कोरोना वैक्सीन की डोज लेने की बात कही है।

भारत में कोरोना की लहर दोबारा कहर बरसा रही है। इसी बीच सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने कोरोनावायरस की वैक्सीन लगवा ली है। अभिनेता ने गुरुवार के दिन कोविड-19 का टीका लगवाया है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर के जरिए यह जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर की है। बिग बी ने अपनी सेहत के बारे में भी बताया है। बिग बी ने कहा कि उनके परिवार ने भी कोविड-19 की पहली डोज ले ली है।

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर लिखा,” लग गई है”,इस दोपहर बाद, सब ठीक है।” वही अपने ब्लॉग के जरिए बिग बी ने अपने तजुर्बे के बारे में डिटेल में बताया है। अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा कल परिवार के साथ कोरोना टेस्ट करवाया था। रिजल्ट भी आ गया। सभी नेगेटिव हैं। इसलिए वैक्सीन ली। सिर्फ अभिषेक को छोड़कर सभी को लग गई है। वह अभी कहीं और है। जल्दी लगवा लेंगे। अभिनेता का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। फैंस उनकी सेहत को लेकर हमेशा परेशान रहते हैं। ऐसे में उनका वैक्सीन लगवाना फैंस के लिए राहत की खबर है।

बिग बी के अलावा सलमान खान, धर्मेंद्र , जितेंद्र , जॉनी लीवर , हेमा मालिनी जैसे बॉलीवुड के दिग्गजों ने कोरोनावायरस का टीका लगवा लिया है। बाकी सितारे भी अपने समय आने पर वैक्सीन ले रहे हैं और आम लोगों को भी कोविड-19 वैक्सीन लेने के लिए प्रेरित कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here