सोनू सूद ने CBSE परीक्षाएं रद्द करने की केंद्र सरकार से की अपील, लिखा-कैंसिल एग्जाम

0
सोनू सूद ने CBSE परीक्षाएं रद्द करने की केंद्र सरकार से की अपील, लिखा-कैंसिल एग्जाम
फोटोः सोनू सूद

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की दसवीं और 12वीं परीक्षाएं कुछ ही दिनों में शुरू होने वाली हैं । सोनू सूद ने कोरोना वायरस महामारी के बढ़ते मामलों को लेकर सीबीएसई परीक्षाएं रद्द करने की केंद्र से अपील की है ।

भारत में पिछले तीन दिनों से कोरोना वायरस संक्रमण के नए मामले प्रति दिन डेढ़ लाख से अधिक आ रहे हैं । ऐसे में छात्रों की परीक्षाओं को लेकर अभिनेता सोनू सूद ने केंद्र सरकार से अपील की है । सोनू सूद ने एक ट्वीट कर सरकार से यह निवेदन किया है ।

सोनू सूद ने सीबीएसई परीक्षाओं को रद्द करने की अपील खास अंदाज में की है । उन्होंने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा,” बोर्ड के सभी एग्जाम रद्द करो । परीक्षा केंद्रों को कोविड हॉटस्पॉट मत बनने दो । छात्र बहुत प्रिसियस हैं ।” सोनू  सूद के इस ट्वीट के बाद ट्विटर सीबीएसई हैशटैग के  ट्रेंड करने लगा है । ट्विटर यूजर सोनू सूद की खूब तारीफ कर रहे हैं ।

बता दें ,हाल ही में कैप्टेन अमरिंदर सिंह की नेतृत्व वाली पंजाब सरकार ने सोनू सूद को कोविड वैक्सीन का ब्रांड अंबेसडर बनाया है । जिसको लेकर सोनू सूद ने ख़ुशी जाहिर करते हुए अपनी जिम्मेदारी निभाने की बात कही है । सोनू सूद ने कहा ,” मैं इस बड़े कैंपेन में किसी भी तरह की भूमिका को अदा करके अपने गृह राज्य के लोगों की जान बचाकर खुद को धन्य महसूस करूंगा ।”

सोनू सूद को ब्रांड अंबेसडर बनाने पर पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा ,” पिछले साल जिस तरह से सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों की मदद की थी । जिस तरह का विश्वास उनको लेकर जनता में है ।वो जरूर इस मुहीम में कारगर साबित होगा । लोग कोरोना वैक्सीन के महत्व को समझें और टीका लगवाएं । जब पंजाब का पुत्र (सोनू सूद ) लोगो को वैक्सीन के फायदे बताएगा तो लोग उनकी बात जरूर मानेंगे । क्योंकि लोग सोनू सूद पर विश्वास करते हैं ।”

सोनू सूद के अलावा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने भी केंद्र सरकार से सीबीएसई की परीक्षाएं रद्द करने की मांग की है । सीएम केजरीवाल ने कहा ,” दिल्ली में करीब 6 लाख छात्र बोर्ड की परीक्षा देने वाले हैं । करीब एक लाख शिक्षक इन परीक्षाओं को लेंगे । ऐसे में 7 लाख लोगों कोरोना संक्रमण होने का खतरा है ।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here