अरविंद केजरीवाल की ईमानदार राजनीति से प्रभावित होकर मिस इंडिया दिल्ली 2019 मानसी सहगल आम आदमी पार्टी में शामिल हुई

1

अरविंद केजरीवाल की ईमानदार राजनीति से प्रभावित होकर मिस इंडिया दिल्ली 2019 मानसी सहगल आम आदमी पार्टी में शामिल हुई मिस इंडिया दिल्ली 2019 मानसी सहगल आम आदमी पार्टी में शामिल हुई । मानसी सहगल ने राजेंद्र नगर विधायक राघव चड्ढा की मौजूदगी में पार्टी का दामन थामा ।

साल 2019 में मिस इंडिया दिल्ली का ख़िताब अपने नाम करने वाली मानसी सहगल सोमवार के दिन, 1 मार्च 2021 को आम आदमी पार्टी में शामिल हो गई हैं । उन्होंने राजेंद्र नगर एमएलए राघव चड्ढा की मौजूदगी में आम आदमी पार्टी की सदस्य्ता ग्रहण की । मानसी सहगल दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ईमानदार राजनीति से प्रभावित होकर पार्टी में शामिल होने का फैसला लिया है ।

आम आदमी पार्टी में शामिल होकर मानसी सहगल ने देश की अन्य महिलाओं को भी ईमानदार राजनीति में बढ़चढ़कर हिस्सा लेने की अपील की है । मानसी सहगल ने कहा ,” बहुत कम उम्र में मैं समाज के लिए कुछ अच्छा करना चाहती थी । मेरा मानना है कि एक समृद्ध राष्ट्र के लिए स्वास्थ्य और शिक्षा सबसे बड़े स्तंभ हैं ।”

मानसी सहगल ने आगे कहा ,” दिल्ली निवासी होने के नाते मैंने यहां पानी और बिजली के क्षेत्र में बहुत बड़ा बदलाव देखा है । मैं दिल्ली के मुख्यमंत्री श्री अरविंद केजरीवाल और राजेंद्र नगर विधायक श्री राघव चड्ढा की ईमानदार राजनीती से बहुत प्रभावित हुई । यही वजह है की मैंने आम आदमी पार्टी में शामिल होने का फैसला लिया । मेरा विश्वास है कि देश को सही दिशा में ले जाने के लिए स्वच्छ राजनीति का होना जरूरी है । मैं युवाओं खासतौर पर महिलाओं से अपील करती हूं कि बदलाव की राजनीति करने के लिए हमारी पार्टी में शामिल हों ।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here