आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म “गंगूबाई काठियावाड़ी” की सिर्फ तीन दिन की शूटिंग के लिए निर्माताओं को रोजाना उठाना पड़ रहा इतने लाख का नुकसान  

1
आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म
फोटोः आलिया भट्ट

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म “गंगूबाई काठियावाड़ी” का टीजर जब से रिलीज हुआ है। फैंस तब से फिल्म के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दे की फिल्म की अब तीन दिन की शूटिंग बाकि रह गयी है।

फिल्म की अब केवल तीन दिन की शूटिंग बाकि है। “गंगूबाई काठियावाड़ी” फिल्म के सिर्फ एक गाने की शूटिंग बाकि है। जो आलिया भट्ट को पूरी करनी है। गौरतलब है कि पहले अभिनेत्री आलिया भट्ट के कोरोना संकर्मित होने के कारण फिल्म की शूटिंग पर रोक लगा दी गयी थी। अब कोरोना के कारण लगे लॉकडाउन से फ़िल्म की शूटिंग रोक दी है।

जैसे की हमने आप को बताया कि फिल्म के एक गाने की शूटिंग बाकि है। उस गाने की शूटिंग के लिए फिल्मसिटी में बहुत बड़ा सेट लगाया गया था और जब तक फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं होती वो सेट ऐसे ही खड़ा रहेगा। जिसके कारण निर्माता संजय लीला भंसाली को प्रतिदिन 3 लाख का नुकसान उठाना पड़ रहा है।

फ़िलहाल फिल्म निर्माता कोरोना के कारण फिल्म की शूटिंग करने का रिस्क नहीं ले रहे। उन्होंने बताया की लॉकडाउन के समाप्त होने के बाद भी वो सोच- विचार करके शूटिंग पूरी करेंगे।

ये भी पढ़ें , फैन ने रायजा विल्सन से पूछा आप पुरुष हो या महिला, साउथ की एक्ट्रेस ने दिया जबरदस्त जवाब

आपको बता दें कि यह फिल्म सिनेमाघरो में 30 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है। लेकिन कोरोना के कारण यह अन्य प्लेटफार्म पर भी रिलीज हो सकती है। लेकिन निर्माताओं की और से अभी कोई ऐसे जानकारी नहीं दी गयी है । फ़िल्म में आलिया भट्ट के साथ अजय देवगन भी नजर आएंगे। अजय ने अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here