सांसद,अभिनेत्री नुसरत जहां के मंगलसूत्र,सिंदूर पर मचा बवाल,देखें शादी की खूबसूरत तस्वीरें

17वीं लोक सभा में पश्चिम बंगाल से टीएमसी सांसद चुनी गई अभिनेत्री नुसरत जहां जब सिंदूर लगाकर और मंगलसूत्र पहन कर संसद में शपथ लेने पहुंची तो इस पर बवाल मच गया। बची कसर तब पूरी हो गई जब नुसरत ने शपथ लेने के बाद स्पीकर ओम बिड़ला के पैर छू कर आशीर्वाद लिया।

फतवा जारी

सांसद नुसरत के सिंदूर लगाने से जमकर बहस हुई और उनके खिलाफ फतवा जारी कर दिया गया। इस हंगामे के बाद अभिनेत्री नुसरत जहां की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।


टॉलीवूड अभिनेत्री नुसरत जहां शादी का लाल जोड़ा पहने और माथे पर टीका लगाए हुए बहुत खूबसूरत लग रही है। इस फोटो में उनके पीछे दरिया नजर आ रहा है।

हिंदू रीति-रिवाज से शादी की

मुस्लिम होने के बाद भी ऐसा लगता है ,नुसरत ने हिंदू रीति-रिवाज से शादी की है। तस्वीर में नुसरत ने सिंदूर ,बिंदी और हाथों में कलीरे पहने हुए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A woman who embraces her feminity… is the woman who knows her power !

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on


पारंपरिक पोशाक

आपको बता दें ,संसद में भी नुसरत जहां पारंपरिक पोशाक में नजर आई थी। नवविवाहित सांसद ने माथे पर सिंदूर,हाथों में मेहंदी और शादी का चूड़ा पहना हुआ था। नुसरत जहां ने इसी महीने की 19 तारीख को बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की थी।


नुसरत जहां ने इसी महीने की 19 तारीख को बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की थी। नुसरत जहां द्वारा इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की गई इन तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है। ये भी पढ़ें : रोमांटिक जगहों पर अजनबी लोगों को Kiss करती है ये लड़की, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

एक फोटो शेयर करते हुए नुसरत जहां ने कैप्शन में लिखा , ” ऐसे इंसान के साथ जुड़ना अच्छा लगता है जिसे आप बाकी सारी जिंदगी परेशान करना चाहते हों। “

Comments

Translate »