निक प्रियंका के घर में अगले साल आ सकता है नया मेहमान

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और अमेरिका के पॉप सिंगर निक जोनास साल 2018 में शादी के बंधन में बंधे था। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने अगले साल से पहले परिवार शुरू करने की योजना नहीं बनाई है।

प्रियंका चोपड़ा  और निक जोनास के अगले साल एक परिवार शुरू करने पर काम करने की संभावना है। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने दिसंबर 2018 में शादी के बंधन में बंध गए, और अब जब दोनों शादी कर चुके हैं, तो सभी इस बारे में बात कर रहे है कि वे परिवार कब शुरू करेंगे।

हालांकि कई खबरों में प्रियंका के गर्भवती होने के बारे में लगातार खबरें आती रही हैं, लेकिन कोई भी सच नहीं है। हालांकि, जो लोग अच्छी खबर की प्रतीक्षा कर रहे हैं, उनके लिए यहां एक है, नवीनतम रिपोर्टों से पता चलता है कि दोनों अगले साल एक परिवार शुरू करने करने की सबसे अधिक संभावना है।

हॉलीवुडलाइफ की रिपोर्ट में कहा गया है ,कि कैसे निक जोनस ,प्रियंका चोपड़ा के साथ यात्रा का हिस्सा बनना चाहता है। हालांकि ,दोंनो एक दूसरे के साथ रहेंगे और जब समय की अनुमति होगी, निक पूरी तरह से प्रियंका और बच्चे के लिए सक्षम होना चाहते हैं। ये भी पढ़ें : कोरोनावायरस की वजह से घर में कैद हैं प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस: Video

रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि निक कैसा बच्चा चाहते हैं और दोनों परिवार बढ़ाने के लिए उत्साहित हैं।इसी बीच निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा आजकल जो जोनास और सोफी टर्नर की दूसरी शादी के लिए पेरिस में हैं। प्रियंका और निक ने अपने प्रवास को विस्तारित करने की योजना बनाई ताकि वे दोनों एक साथ काम करने से पहले समय बिता सकें।

Comments

Translate »