Site icon www.4Pillar.news

जम्मू-कश्मीर में भारी तनाव के बीच एमएस धोनी कर रहे हैं ये काम

MS Dhoni is doing this work in Jammu and Kashmir amidst heavy tension

एक तरफ टीम इंडिया वेस्टइंडीज में टी-20 ,वनडे और टेस्ट मैच खेलने के लिए गई हुई है। वहीं भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने वेस्टइंडीज के दौरे पर न

एक तरफ टीम इंडिया वेस्टइंडीज में टी-20 ,वनडे और टेस्ट मैच खेलने के लिए गई हुई है। वहीं भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने वेस्टइंडीज के दौरे पर न जाकर देश सेवा करने का फैसला किया है। क्रिकेट से ‘एमएस धोनी’ ने दो महीने का ब्रेक लिया हुआ है। धोनी घाटी में 15 अगस्त तक भारतीय सेना के साथ रहेंगे।

आपको बता दें ,महेंद्र सिंह धोनी प्रादेशिक सेना में ‘लेफ्टिनेंट कर्नल’ का पद मिला हुआ है। आजकल धोनी अपनी 106 TA बटालियन के साथ जम्मू-कश्मीर में तैनात हैं। हाल ही में उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

वहीं जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 खत्म होने और विशेष राज्य का दर्जा खत्म होने के बाद तनाव का माहौल बना हुआ है। इसके बाद भी एमएस धोनी भारतीय सेना के अन्य जवानो के साथ ड्यूटी करने के साथ-साथ अन्य गतिविधियों में भी हिस्सा ले रहे हैं।

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस  धोनी(MS Dhoni) आजकल जम्मू-कश्मीर के बारामुला जिले में तैनात हैं। बारामुला पाकिस्तान की सीमा के पास है। जहां महेंद्र सिंह धोनी अपनी ड्यूटी कर रहे हैं। दो दिन पहले उनका सेना की ड्रेस में अपने जूतों पर पोलिश करते हुए एक फोटो खूब वायरल हुआ था।

अपनी सेना की ड्यूटी से लौटने के बाद धोनी की अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट टीम में वापसी की उम्मीद जताई जा रही है। माना जा रहा है कि दक्षिण अफ्रीका की क्रिकेट टीम दिसंबर में भारत के दौरे पर आएगी और एमएस धोनी एक बार फिर टीम इंडिया की जर्सी में दिखाई दे सकते हैं। भारत दक्षिण अफ्रीका के साथ तीन टी-20 मैच और तीन टेस्ट मैच खेलेगा।

Exit mobile version