एमएस धोनी ने लगाई अपने घोड़े के साथ रेस, पत्नी साक्षी धोनी ने शेयर किया वीडियो 

एमएस धोनी वीडियो में अपने घोड़े के साथ रेस लगाते हुए नजर आ रहें हैं। ये वीडियो माही की पत्नी साक्षी धोनी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंदर सिंह धोनी अभी अपने परिवार के साथ अपने रांची वाले फार्महाउस में समय बीता रहें हैं। धोनी के फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं। लेकिन धोनी के सन्यांस के बाद से उनकी एक झलक पाना भी फैंस के लिए मुश्किल हो गया है।

माही सोशल मीडिया पर भी कम सक्रिय रहते हैं। इसलिए धोनी के फैंस धोनी की एक झलक पाने के लिए उनकी पत्नी साक्षी धोनी की पोस्ट्स का इंतजार करते हैं।

साक्षी धोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर एक वीडिओ शेयर किया है। जिसमे धोनी को अपने घोड़े के साथ रेस लगाते हुए देखा जा रहा है। साथ ही साक्षी नें कैप्शन में मजबूत, तेज शब्दो का इस्तेमाल किया। Video

माही सोशल मीडिया पर भी कम सक्रिय रहते हैं। इसलिए धोनी के फैंस धोनी की एक झलक पाने के लिए उनकी पत्नी साक्षी धोनी की पोस्ट्स का इंतजार करते हैं। 
एमएस धोनी साक्षी धोनी

धोनी के इस वीडियो को देखकर उनके फैंस जरूर हैरान हुए होंगे क्योंकि अभी तक अपनी गाड़ियों, बाइक्स और डॉग्स को लेकर माही के प्यार के बारे में हर कोई जनता होगा। आपने गाड़ी चलाते हुए या अपने डॉग्स से प्यार करते हुए धोनी की वीडियो जरूर देखी होंगी। लेकिन अब धोनी अपने घोड़े के साथ रेस लगाते हुए नजर आ रहें हैं।

धोनी को जानवरों का बहुत शौक है। अभी कुछ समय पहले उन्होंने अपने परिवार में दो घोड़ो का स्वागत किया है। जो उनके रांची वाले फार्महाउस में हैं। उनके घर  में कम से कम चार डॉग्स भी हैं।

Comments

Translate »