IND vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ रोहित शर्मा लगा रहे थे चौके-छक्के, स्टेडियम में उनकी पत्नी रितिका को ढूंढ रहे थे अमिताभ बच्चन, ट्वीट करके बताई वजह

India vs Pakistan CWC 2023: रोहित शर्मा ने पाकिस्तान के खिलाफ धुंआधार बल्लेबाजी करते हुए 6 चौके और 6 छक्के लगाकर 86 रन बनाए। भारतीय टीम के कप्तान शर्मा की तूफानी पारी के बदौलत भारत ने यह मैच जीता। दूसरी तरफ टीवी पर मैच देख रहे बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन रोहित शर्मा की पत्नी को स्टेडियम में खोजते रहे।

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने रविवार को गुजरात के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए मैच में पाकिस्तान के खिलाफ धुंआधार बल्लेबाजी की। उनकी तूफानी बल्लेबाजी के दम पर टीम इंडिया ने यह मैच जीता। मैच के दौरान हर किसी की नजर रोहित शर्मा पर थी। दूसरी तरफ बिग बी अमिताभ बच्चन स्टेडियम में उनकी ( रोहित शर्मा ) पत्नी को खोज रहे थे।

एक्टिंग के अलावा अमिताभ बच्चन को क्रिकेट भी बहुत पसंद है। कई बार अमिताभ बच्चन क्रिकेट के प्रति अपने प्रेम को बयां कर चुके हैं। बिग बी ने एक बार ‘कौन बनेगा करोड़पति’ शो में कहा था कि उन्होंने स्कूल के समय में क्रिकेट क्लब ज्वाइन करने के लिए अपनी मां से 2 रुपए मांगे थे। अब बिग बी ने पाकिस्तान पर भारत की जीत के बाद ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि मैच के दौरान वह रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह को मैदान में खोजते रहे।

अमिताभ बच्चन का ट्वीट

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर लिखा,” रोहित शर्मा आज की जीत शानदार थी। पुरे देश और स्टेडियम ने इसे महसूस किया। लेकिन यहां मैं पूरी इज्जत के साथ कहना चाहता हूं कि भीड़ में अपकी पत्नी के चेहरे को ढूंढ़ता रहा। उस चेहरे पर सबसे सच्ची खुशी होती।”  इस तरह बिग बी ने रोहित शर्मा को बधाई देते हुए ट्वीट किया।

बता दें, मैच के दौरान रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह उंगलियों को क्रॉस करके बैठती हैं। इस टोटके के साथ वह रोहित शर्मा की जीत के लिए दुआ करती हैं। लेकिन इस बार अमिताभ बच्चन उन्हें स्टेडियम में खोजते ही रह गए।

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *