Site icon www.4Pillar.news

मुकेश अंबानी बने नाना, बेटी Isha Ambani ने दिया जुड़वा बच्चों को जन्म

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया

एशिया के दूसरे सबसे अमीर शख्स Mukesh Ambani जुड़वा बच्चों के नाना बन गए हैं। रिलायंस समूह प्रमुख की बेटी Isha Ambani ने 19 तारीख को दो बच्चों को जन्म दिया है।

रिलायंस समूह प्रमुख मुकेश अंबानी जुड़वा बच्चों के नाना बन गए हैं। उनकी बेटी ईशा अंबानी ने 19 तारीख को दो बच्चों को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी अंबानी परिवार ने एक प्रेस रिलीज के जरिए दी है। ईशा अंबानी ने एक बेटे और एक बेटी को जन्म दिया है। तीनों पूरी तरह से स्वस्थ हैं। Isha Ambani की बेटी का नाम Aadiya रखा गया है। उनके बेटे का नाम Krishna रखा गया है।

ईशा अंबानी का पति

ईशा अंबानी की शादी मशहूर उद्योगपति अजय और स्वाति पीरामल के बेटे आनंद पीरामल से साल 2018 में हुई थी।

31 वर्षीय ईशा अंबानी रिलायंस रिटेल की कार्यकारी निदेशक है। जिसकी शादी दिसंबर 2018 में पीरामल समूह के वित्तीय सेवा व्यवसाय चलाने वाले आनंद पीरामल ( Anand Piramal )से हुई थी।

टोटल नेटवर्थ

Forbes ने साल 2018 में ईशा अंबानी की टोटल नेटवर्थ 70 मिलियन डॉलर आंकी थी।

प्रेस नोट

अंबानी परिवार की तरफ से जारी किए गए स्टेटमेंट में इस खुशखबरी को शेयर करते हुए लिखा गया ,” हमें यह बताते हुए बहुत ख़ुशी हो रही है कि हमारे बच्चे ईशा अंबानी और आनंद को 19 नवंबर को जुड़वां बच्चों का आशीर्वाद मिला है। ईशा , नातिन Aadiya और नाती कृष्णा सेहतमंद हैं। हम कृष्णा , आदिया , ईशा और आनंद के लिए उनके जीवन के सबसे महत्वपूर्ण चरण में आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं। ”

मुकेश अंबानी दादा बने

credit : instagram

इससे पहले मुकेश अंबानी साल 2020 में दादा बने हैं। उनके बेटे आकाश अंबानी और बहु श्लोका मेहता ( Shloka Mehta ) दिसंबर 2020 में माता-पिता बने थे। मुकेश अंबानी के पोते का नाम पृथ्वी रखा गया।

रिलायंस के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक मुकेश अंबानी ने 29 अगस्त की RIL की वार्षिक आम बैठक के दौरान ईशा अंबानी को अपने समूह के खुदरा व्यापार के लीडर के रूप में पेश किया था। 45 वीं AGM में अकाश अंबानी को जियो की टेलीकॉम इकाई का चेयरमैन बनाया था।

Exit mobile version