लोकसभा चुनाव में दोबारा मुझे मेरा काम जिताएगा:हेमा मालिनी

मथुरा से सांसद और बीजेपी उम्मीदवार हेमा मालिनी ने कहा मेरे और केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के काम की वजह से मुझे लोकसभा चुनाव 2019 में फिर दोबारा विजय मिलेगी।

अभिनेता से नेता बनी मथुरा सांसद हेमा मालिनी ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई को दिए गए इंटरव्यू में कहा,”मेरे अच्छे काम और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की एनडीए सरकार द्वारा किए गए कामों की वजह से ही मुझे दोबारा लोकसभा चुनाव में जीत मिलेगी। मुझे अपनी जीत के बारे में पूरा भरोषा है क्योंकि मैंने अच्छे काम किए हैं।”

हेमा मालिनी ने कहा, हमारी केंद्र सरकार ने बहुत काम किए हैं। इसलिए लोग हमारी सपोर्ट करेंगे। उन्होंने विश्वास जताया कि केंद्र में अगली सरकार भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी की ही बनेगी।

पूरा सिस्टम बदली हो रहा है। लोगों को विकास चाहिए। उनको देश में क्या हो रहा है उसपर तुरंत निर्णय चाहिए। सभी जातियों के लोग प्रधान मंत्री को चाहते हैं।

शोले फिल्म की बसंती के नाम से मशहूर हेमा मालिनी साल 2014 के चुनाव में राष्ट्रीय जनता दल के नेता जयंत चौधरी को तीन लाख से भी ज्यादा के अंतर् से हराया था।

जब उनसे केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी के सुल्तानपुर में दिए गए विवादित बयान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा ,तीन तलाक के मुद्दे अल्पसंख्यक वर्ग की काफी महिलाएं हमारे साथ हैं। अगर वे नहीं भी हैं तो ,आपको उनकी मदद करनी चाहिए। ये मायने नहीं रखता कि किसने हमें वोट दिया और किसने नही दिया। इस तरह की सोच मेरी नही है।

आपको बता दें ,केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी ने शुक्रवार को सुल्तानपुर के तुराब खानी गांव में अपने भाषण के दौरान कहा था कि वो चुनाव तो लगभग जीत चुकी हैं। अगर वहां के मुसलमानों को नौकरी चाहिए तो वो उनको वोट डालें। नहीं तो उनका काम नही होगा। जब मुस्लिम मेरे पास चुनाव जीतने के बाद काम के लिए आएंगे तो उनको जवाब देना मुझे अच्छा नही लगेगा।

Comments

Translate »