Site icon www.4Pillar.news

यजमान की पत्नी को भगा ले गया कथावाचक धीरेंद्र आचार्य का शिष्य

यजमान की पत्नी को भगा ले गया कथावाचक धीरेंद्र आचार्य का शिष्य

मध्य प्रदेश के छतरपुर में एक यजमान को अपने घर में राम कथा करवाना महंगा पड़ गया। कथा समाप्त होने के बाद कथावाचक धीरेंद्र आचार्य का शिष्य नरोत्तम दास दुबे यजमान की पत्नी को अपने साथ भगा ले गया। महिला के पति राहुल ने इस मामले में कोतवाली थाने में अपनी शिकायत दर्ज कराई है।

मध्य प्रदेश के छतरपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक कथावाचक यजमान की पत्नी को ही अपने साथ भगा ले गया। एक महीने बाद यजमान की पत्नी मिली। उसे पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया गया। थाने पहुंचकर महिला ने अपने पति के साथ न रहने की इच्छा जताई है। महिला का कहना है कि वह नरोत्तम दास दुबे के साथ रहना चाहती है।

यह मामला दो साल पहले शुरू हुआ था। जब यजमान राहुल तिवारी ने गौरीशंकर मंदिर में कथा करवाई थी। राम कथा के लिए चित्रकूट के पंडित धीरेंद्र आचार्य को बुलाया गया था। धीरेंद्र आचार्य अपने शिष्य नरोत्तम दास दुबे के साथ राम कथा करने पहुंचे थे।

पीड़ित पति राहुल तिवारी का आरोप है कि नरोत्तम दास दुबे ने उसकी पत्नी को अपने प्रेमजाल में फंसाया है। 5 अप्रैल को नरोत्तम दास दुबे उसकी पत्नी को भगाकर ले गया।

इस मामले में पुलिस का कहना है कि महिला अपनी मर्जी से नरोत्तम दास दुबे के साथ गई है इसलिए कोई केस नहीं बनता है। फिर भी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Exit mobile version