Site icon www.4Pillar.news

महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय संयोजक रंजीता मेहता ने गलवान घाटी में शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि अर्पित की

हरियाणा के पंचकूला में महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय संयोजक रंजीता मेहता ने लद्दाख की गलवान घाटी में चीनी सेना से लोहा लेते हुए शहीद हुए भारतीय सेना के वीर जवानों को श्रद्धांजलि दी।

हरियाणा के पंचकूला में महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय संयोजक रंजीता मेहता ने लद्दाख की गलवान घाटी में चीनी सेना से लोहा लेते हुए शहीद हुए भारतीय सेना के वीर जवानों को श्रद्धांजलि दी।

शहीदों को सलाम दिवस

लद्दाख की गलवान घाटी में मातृ भूमि की रक्षा में शहादत देने वाले 20 वीर सपूतों की याद में पंचकूला कांग्रेस के नेताओं द्वारा सेक्टर 12 स्थित वॉर मैमोरियल में श्रद्धांंजति समारोह आयोजित किया गया।

श्रद्धांंजति समारोह के अवसर पर कालका के विधायक प्रदीप चौधरी, महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय संयोजक एवं हरियाणा प्रदेश कांग्रेस की प्रवक्ता रंजीता मेहता, वरिष्ठ नेता एसपी अरोड़ा, पूर्व मेयर उपिंद्र कौर आहलुवालिया, शशी शर्मा, जिला युवा कांग्रेस पंचकूला के जिलाध्यक्ष मुकेश सिरसवाल, जिला उपाध्यक्ष डॉक्टर कादिर, जिला महासचिव अभिषेक सैनी, जिला सचिव करण दिवाकर, हल्का पंचकूला महासचिव बबलू, सोशल मीडिया हलका इंचार्ज सुमित अग्रवाल, प्रदेश सचिव अनिल चौहान, जसविंदर कौर सोनिया, गीता कागरा सहित अन्य कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

रंजीता मेहता ने गलवान घाटी में देश की रक्षा करते हुए भारतीय सेना के शहीद हुए 20 सैनिकों की शहादत को नमन करते हुए कहा कि ‘हमारे निहत्थे सैनिकों को चीनी सेना ने धोखे से मार दिया’ और सरकार गहरी नींद में सोती रही।

उन्होंने कहा कि बॉर्डर पर पिछले कई महीनों से स्थिति तनावपूर्ण चल रही थी, इसके बावजूद सरकार ने इसे गंभीरता से क्यों नहीं लिया। आज समूचा देश चीन की इस नापाक हरकत के खिलाफ आक्रोश में है।

” आज चीन और नेपाल भारत की ओर टेढ़ी नजरों से देख रहे है इसलिए अब समय आ गया है, जब प्रधानमंत्री को अपना 56 इंच का सीना दुश्मनों को दिखाना होगा। ” रंजीता मेहता ने कहा।

कांग्रेस नेत्री रंजीता मेहता ने कहा कि भारत आज किसी से कम नहीं है और चीन सहित अन्य देशों को भी इस बात का अहसास है। आज हमारी सेना दुनिया की सबसे शक्तिशाली सेनाओं में से एक है। भारत को तुरंत प्रभाव से चीन के साथ व्यापारिक संबंध तोड़ देने चाहिए।

Exit mobile version