सीएम भगवंत मान को अरविंद केजरीवाल की कठपुतली बताने के बाद पर पलटे नवजोत सिद्दू

कवि कुमार विश्वास और कांग्रेस नेता अलका लांबा के खिलाफ हुई पुलिस कार्रवाई पर कांग्रेस पार्टी के नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने राज्य की सरकार को अरविंद केजरीवाल की कठपुतली बताया था। लेकिन हाल ही में नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की तारीफ की है।

पंजाब कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष रह चुके नवजोत सिंह सिद्धू ने हाल ही में राज्य के नए मुख्यमंत्री भगवंत मान की तारीफ की है। सीएम मान की तारीफ करते हुए सिद्धू ने कहा कि वह पार्टी लाइनों से हटकर राज्य में माफियाओं से निपटने के लिए पंजाब के सीएम का समर्थन करेंगे। इससे पहले आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता कुमार विश्वास और अलका लांबा के खिलाफ पुलिस कार्रवाई को लेकर सिद्धू ने पंजाब सरकार की आलोचना करते हुए एक ट्वीट किया था ।

सिद्धू ने की मान की तारीफ

सिद्धू ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो साझा करते हुए भगवंत मान की तारीफ की है। ट्विटर पर शेयर कीजिए वीडियो में उन्होंने कहा मैं उसे यानी पंजाब के नए सीएम भगवंत मान को अपना छोटा भाई मानता हूं। वह एक इमानदार आदमी है। मैंने उस पर कभी उंगली नहीं उठाई है। अगर वह माफियाओं के खिलाफ लड़ाई लड़ता है तो मेरा समर्थन उसके साथ है। मैं पार्टी लाइनों से ऊपर उठूंगा क्योंकि यह लड़ाई पंजाब के अस्तित्व की है।

पहले बताया था कठपुतली

इससे पहले कुमार विश्वास और अलका लांबा के खिलाफ पंजाब पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई पर नवजोत सिंह सिद्धू ने एक कार्टून शेयर किया था। इस कार्टून में उन्होंने एक स्कूटर पर अरविंद का कार्टून शेयर किया था। कार्टून में अरविंद केजरीवाल स्कूटर चला रहे हैं और भगवंत मान एक छोटे बच्चे के रूप में आगे खड़े हुए नजर आ रहे हैं। स्कूटर पर पंजाब सरकार लिखा हुआ है।

Comments

Translate »