नवाजुद्दीन सिद्द्की और तमन्ना भाटिया का ‘नहीं बोलना’ सॉन्ग हुआ रिलीज,देखें वीडियो

नवाजुद्दीन सिद्द्की और तमन्ना भाटिया की फिल्म ‘बोले चूड़ियां’ का गाना ‘नहीं बोलना’ रिलीज हो गया है । गाना ज़ी म्यूजिक कंपनी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है ।

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्द्की और अभिनेत्री तमन्ना भाटिया की फिल्म ‘बोले चूड़ियां’ का गाना ‘ जा वे जा मैं नहीं बोलना’ रिलीज हो गया है । रोमांटिक सॉन्ग ‘ नहीं बोलना’ में नवाजुद्दीन सिद्द्की और तमन्ना भाटिया का अलग ही अंदाज नजर आ रहा है । गाने के वीडियो में दोनों कभी एक दूसरे से नाराज तो कभी रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं । गाने में तमन्ना भाटिया की प्रेगनेंसी का भी एक दृश्य दिखाया गया है । जहां अभिनेता अपने आने वाले बच्चे को प्यार करते हुए नजर आ रहे हैं । ये भी पढ़ें,गिनती वोटों की होनी है और तुम लाशें गिनाते हो: अभिनेता सुशांत सिंह

‘नहीं बोलना’ गाने का संगीत रजत तिवारी ने दिया है । जबकि इस गाने को राज बर्मन ने अपनी मधुर आवाज दी है । गाने का लिरिक्स राज तिवारी का है । नहीं बोलना गाने में अरबाज खान ने गिटार पर संगीत दिया है ।

बता दें इससे पहले ‘बोले चूड़ियां’ फिल्म के ‘रहगुजर’ और ‘तुम पे हम तो’ गाने रिलीज हो चुके हैं । वहीँ ‘नहीं बोलना’ गाने के बारे में बात करें तो, कुछ ही मिनट पहले यूट्यूब पर रिलीज हुए इस गाने को अभी तक 70 हजार से अधिक बार देखा जा चूका है । दर्शकों को यह गाना बहुत पसंद आ रहा है ।

Comments

Translate »