नेटफ्लिक्स सीरीज की फिल्म लीला का ट्रेलर हुआ रिलीज,देखें वीडियो

दीपा मेहता के निर्देशन में बन रही फिल्म लीला का ट्रेलर हुआ रिलीज। फिल्म मुख्य भूमिका में हुमा कुरैशी हैं। नेटफ्लिक्स पर दिखाई जाएगी फिल्म।

नेटफ्लिक्स (Netflix ) पर बहुप्रतीक्षित फिल्म लीला (LEILA ) का ट्रेलर आज शुक्रवार को जारी कर दिया गया है। फिल्म की कहानी प्रयाग अकबर ने लिखी है। इस कहानी को वर्ष 2017 में पुरस्कार भी मिल चूका है। फिल्म समाज में फैली अवधारणा मनहूस शब्द पर आधारित है।

दीपा मेहता द्वारा निर्देशित और अभिनीत फिल्म लीला में हुमा कुरैशी ,सिद्धार्त ,राहुल ,सीमा बिस्वास ,आकाश खुराना , संजय सूरी और आरिफ जकारिया मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म का ट्रेलर एक डिजिटल शहर के नजदीक काल्पनिक दुनिया में दिखाई देता है। जहां लोग धर्म और समुदाय के नियमों के आगे झुकने के लिए मजबूर होते हैं। फिल्म में शालिनी ( हुमा कुरैशी ) एक दूसरी जाति में शादी कर लेती है और उसे समुदाय में शामिल होने के लिए मजबूर किया जाता है। जैसे एक पवित्रता अभ्यास से गुज़रना पड़ता है। फिल्म में शालिनी के पति की हत्या कर दी जाती है और उसकी बेटी को छीन लिया जाता है। शालिनी अपने बच्चे को खोजने के लिए खोजबीन शुरू करती है।

लीला श्रंखला में एक महिला की यात्रा है जो अपनी बेटी लीला की तलाश में है और पहचान की तलाश में भी है। लीला फिल्म लोगों में जागरूकता फ़ैलाने के बारे भी है। ध्यान देने के बारे में है। हमारे आसपास की दुनिया के बारे में है। फिल्म लीला को नेटफ्लिक्स पर 14 जून को रिलीज किया जाएगा। देखें नेटफ्लिक्स यूट्यूब पर ट्रेलर का वीडियो।

Comments

Translate »