टाइगर श्रॉफ ने दिशा पटानी के साथ रिश्ते को लेकर चुप्पी तोड़ी

टाइगर श्रॉफ ने दिशा पटानी से रिश्ते को लेकर कहा,मैं इस रिश्ते को स्लो मोशन में लेना चाहता हूं। हालांकि टाइगर ने सालों से दिशा पटानी के साथ अपने अफेयर को लेकर चुप्पी साधे रखी।

टाइगर श्रॉफ ( Tiger Shroff ) और दिशा पटानी ( Disha Patani)के बारे में काफी लंबे समय मीडिया पर चर्चा होती आ रही है। लेकिन दोनों ने कभी भी इस रिश्ते को सार्वजनिक रूप से स्वीकार नही किया। दोनों कई बार एक साथ दिखाई देते हैं। जाहिर है ,दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं और ऐसा दिखाई भी दे रहा है। हो सकता है उनके बारे में कई बार अफवाह आई हों। टाइगर और दिशा को बॉलीवुड का मजबूत कपल माना जाता है। दोनों अपने अभिनय के प्रति सजग हैं।


टाइगर श्रॉफ वैसे तो बहुत मितभाषी हैं ,लेकिन जब उनसे दिशा पटानी के साथ प्रेम की बात पर सवाल किया जाता है तो वे उसका जवाब गोल-मटोल दे देते हैं। जवाब में हां भी होती है न भी नही होती। ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ (SOTY 2 ) के प्रमोशन के दौरान भी उनसे पत्रकारों ने यही सवाल पूछा था जिसका जवाब उन्होंने, हां मैं स्लो मोशन ( Slow Motion )में करना चाहता हूं बोल कर जवाब दिया। अब इस जवाब के भी दो जवाब हैं ,स्लो मोशन गाने में प्यार करना चाहता हूं और धीरे-धीरे करना चाहता हूं।

 

View this post on Instagram

 

#SlowMotion BTS ❤

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on


एक अंग्रेजी पत्रिका को द्वारा किए गए सवाल ,क्या टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी दोस्त भी ज्यादा हैं ,टाइगर श्रॉफ का जवाब होता है ,’दिशा मेरी बहुत अच्छी दोस्त है यार। “जब उनसे दिशा पटानी के साथ प्यार को लेकर चुप्पी क्यों ,सवाल किया गया तो टाइगर ने कहा ,मुझे यह सब पसंद है ,धीमी गति से।

Comments

Translate »