Site icon www.4Pillar.news

वरुण धवन और जान्हवी कपूर की फिल्म ‘बवाल’ की नई रिलीज डेट का हुआ ऐलान, अब इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म 

वरुण धवन और जान्हवी कपूर की फिल्म 'बवाल' की नई रिलीज डेट सामने आई है। पहले यह फिल्म 7 अप्रैल 2023  को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। 

वरुण धवन और जान्हवी कपूर की फिल्म ‘बवाल’ की नई रिलीज डेट सामने आई है। पहले यह फिल्म 7 अप्रैल 2023  को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है।

वरुण धवन और जान्हवी कपूर पिछले काफी समय से अपनी फिल्म ‘बवाल’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। बता दे कि इस फिल्म  जरिए जान्हवी और वरुण पहली बार बड़े पर्दे पर साथ में नजर आने वाले है। ऐसे में उनके फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। वहीं अब इस फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान किया गया है।

नितेश तिवारी ने किया है डायरेक्ट

बता दे कि ‘छिछोरे’और ‘दंगल’ जैसी बेहतरीन फ़िल्में बनाने वाले डायरेक्टर नितेश तिवारी ने ‘बवाल’ फिल्म को डायरेक्ट किया है। वहीं साजिद नाडियाडवाला ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म के जरिए राष्ट्रीय पुरष्कार विजेता निर्माता और निर्देशक की जोड़ी एक बार फिर से साथ में नजर आई है।

कब रिलीज होगी ‘बवाल’ ?

बवाल की रिलीज डेट के बारे में जानकारी  देते हुए फिल्म निर्माताओं ने एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में लिखा है, “राष्ट्रीय पुरष्कार विजेता साजिद नाडियाडवाला और नितेश तिवारी बवाल के साथ वापिस आ गए है। 6 अक्टूबर 2023 को अपने नजदीकी सिनेमाघरों में उनकी एपिक क्रिएशन को देखिए। स्टारिंग वरुण धवन और जान्हवी कपूर।”

यह भी पढ़े: ‘बवाल’ की शूटिंग खत्म कर इमोशनल हुई जान्हवी कपूर, तस्वीरें शेयर कर लिखा लंबा-चौड़ा नोट 

बता दे कि इस फिल्म की  शूटिंग पिछले साल ही पूरी हो चुकी है। जान्हवी कपूर और वरुण धवन ने इस फिल्म के सेट से कंई तस्वीरें शेयर की थी।

Exit mobile version