न्यूजीलैंड के खिलाड़ी नीशाम ने टीम इंडिया के फैंस से वर्ल्ड कप फाइनल मैच के टिकट बेचने की अपील की

भारत की हार के बाद न्यूज़ीलैंड‌ के खिलाड़ी नीशाम ने भारतीय फैंस से कहा कि वे आधिकारिक प्लेटफार्म पर फिर से अपने टिकट बेच दें ,ताकि फाइनल में पहुंचने वाली टीमों के फैंस को अपनी टीम का मैच देखने का मौका मिल सके। नीशाम ने भारतीय प्रशंसकों से अपील की है कि वे दयालु बनें।

न्यूजीलैंड के हरफनमौला खिलाड़ी नीशाम (Jimmy Neesham ) ने अपनी टीम के फाइनल में पहुंचने के बाद भारतीय प्रशंसकों से अपील की है कि वे अपने टिकटों की फिर से बिक्री करें।

दरअसल टीम इंडिया के फैंस ने भारत के वर्ल्ड कप में पहुंचने की उम्मीद में पहले ही फाइनल मैच के टिकट खरीद लिए थे। लेकिन भारतीय टीम को वर्ल्ड कप के पहले सेमीफाइनल में न्यूज़ीलैंड‌ हाथों 18 रन से हार का सामना करना पड़ा।

टीम इंडिया की हार के बाद न्यूज़ीलैंड‌ के खिलाड़ी नीशाम ने भारतीय प्रशंसकों से अनुरोध किया है कि वे अपने टिकटों की दोबारा बिक्री कर दें ताकि फाइनल में पहुंचने वाली टीमों के फैंस अपनी-अपनी टीमों के मैच देख सकें।

नीशाम ने ट्वीटर पर लिखा ,” प्रिय भारतीय क्रिकेट प्रशंसको ,यदि आप अब फाइनल में नहीं आना चाहते हैं , तो कृपया दयालु बने और आधिकारिक प्लेटफार्म के माध्यम से अपने टिकट को री-सेल कर दें। मुझे पता है कि यह बड़ा लाभ कमाने का एक सुनहरा मौका है , लेकिन कृपया वास्तविक प्रशंसकों को मैच देखने का एक मौका दें। केवल लाभ के लिए नहीं। “

Comments

Translate »