Site icon www.4Pillar.news

रेव पार्टी और सांपों के जहर को सप्लाई करने के मामले में नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव को भेजा नोटिस, पूछताछ के लिए बुलाया

रेव पार्टी और सांपों के जहर को सप्लाई करने के मामले में नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव को भेजा नोटिस, पूछताछ के लिए बुलाया

रेव पार्टी और सांप का जहर सप्लाई करने के मामले में नोएडा पुलिस ने बिग बॉस ओटीटी विनर Elvish Yadav को नोटिस भेजा है। डीसीपी हरीश चंद्र ने इस बारे में जानकारी दी है।

कोबरा कांड मामले में नोएडा पुलिस ने बिग बॉस ओटीटी विजेता एल्विश यादव को नोटिस भेजकर पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया है। इस बारे में जानकारी देते हुए डीसीपी नोएडा हरीश चंद्र ने समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि एल्विश यादव को नोटिस भेजा गया है। पुलिस अधिकारी ने कहा,” 3 नवंबर को नोएडा के थाना 49 में वन्य जीव सरंक्षण अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया था। इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है, वन विभाग और एक एनजीओ की मदद से। पांचों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।”

नोएडा डीसीपी ने आगे कहा,” इस मामले को 20 पुलिस स्टेशन में स्थानांतरित कर दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। हमने पांचों आरोपियों की पुलिस कस्टडी के लिए आवेदन किया है। इस मामले में एक अन्य आरोपी एल्विश यादव को नोटिस भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया गया है। ”

बता दें, इससे पहले एल्विश यादव को राजस्थान के कोटा में हिरासत में लिया गया था। हालांकि, उन्हें कुछ देर में रिहा कर दिया गया था।

आरोपी राहुल से होगा एल्विश यादव का सामना

नोटिस भेजने के बाद अब नोएडा पुलिस एल्विश यादव से पूछताछ करेगी। नोएडा पुलिस पहले से गिरफ्तार पांचों आरोपियों का आज रिमांड ले सकती है। सूत्रों से मिली रिपोर्ट के अनुसार, नोएडा पुलिस आज एल्विश यादव का सामना केस के आरोपी राहुल से करवा सकती है। बता दें, एल्विश यादव पर सांपों के जहर का प्रबंध करने के लिए राहुल का मोबाइल नंबर देने का आरोप है। सोशल मीडिया पर वायरल स्टिंग ऑपरेशन के वीडियो के अनुसार, एल्विश यादव ने कहा था कि मेरा नाम लेकर राहुल से बात कर लेना। वो प्रबंध करा देगा। इस बारे में मेनका गांधी की संस्था पीपल फॉर एनिमल ने खुलासा किया था।

Exit mobile version