Site icon www.4Pillar.news

रेव पार्टी, सांप का जहर और एल्विश यादव कनेक्शन, कोबरा की मेडिकल रिपोर्ट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

रेव पार्टी, सांप का जहर और एल्विश यादव कनेक्शन, कोबरा की मेडिकल रिपोर्ट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

रेव पार्टियों में सांप का जहर सप्लाई करने के मामले में एल्विश यादव के कनेक्शन को लेकर नोएडा पुलिस ने अपनी तफ्तीश तेज कर दी है। कोबरा कांड मामले में गिरफ्तार पांच आरोपियों से 9 सांप बरामद हुए थे। बरामद 9 सापों में 5 कोबरा थे। अब कोबरा की मेडिकल रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है।

बीजेपी सांसद मेनका गांधी की संस्था पीएफए के स्टिंग ऑपरेशन के बाद नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव सहित 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी। जिनमें से पांच आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। अब गिरफ्तारी में बरामद कोबरा की मेडिकल रिपोर्ट सौंपी गई है।

मेडिकल रिपोर्ट में हुआ खुलासा

डिप्टी सीवीओ के नेतृत्व वाली टीम ने यह मेडिकल रिपोर्ट सौंपी है। रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। मेडिकल रिपोर्ट में बताया गया कि पांच कोबरा की विष ग्रंथि निकाली गई है। इस मामले में दोष सिद्ध होने पर 7 साल तक की सजा का प्रावधान है। कोर्ट की अनुमति के बाद सांपों को जंगल में छोड़ दिया गया है।

दोबारा बुलाया

मामले में एल्विश यादव के कनेक्शन को लेकर नोएडा पुलिस ने नोटिस भेजकर युट्यूबर से पूछताछ की। पूछताछ के दौरान नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव के सोशल मीडिया अकाउंट भी खंगाले। पूछताछ के दौरान एल्विश यादव से काफी सवाल किए गए। रेप पार्टी कहां-कहां हुई ,पार्टी में कौन कौन शामिल होता था। इस तरह के सवाल पूछे गए। नोएडा पुलिस के डीसीपी हरीश चंद्र ने कहा,” यूट्यूबर और बिग बॉस विनर एल्विश यादव देर रात पुलिस की पूछताछ में शामिल हुआ। पुलिस ने उसे दोबारा फिर बुलाया है। ”

नोएडा पुलिस ने तीन नवंबर को बिग बॉस शो के विजेता एल्विश यादव यादव सहित 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी। रेव पार्टियों में कथित तौर पर सांप के जहर का इस्तेमाल करने के लिए वन्य जीव सरंक्षण अधिनियम और भारतीय दंड संहिता की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था। पुलिस के अनुसार, गिरफ्तार पांच आरोपियों के पास से 5 कोबरा सहित 9 सांप बरामद हुए थे। इसके अलावा 20 मिलीमीटर सांप का जहर भी बरामद हुआ था। पुलिस ने कहा कि इस पुरे प्रकरण में एल्विश यादव की भूमिका की जांच की जा रही है।

बेबुनियाद हैं आरोप

युट्यूबर एल्विश यादव ने खुद पर लगे आरोपों को बेबुनियाद बताया है। उन्होंने पुलिस की जांच में सहयोग करने की भी बात कही है। दूसरी तरफ हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि अगर एल्विश यादव यादव इस मामले में आरोपी पाया जाता है तो उनके खिलाफ क़ानूनी कार्रवाई होगी। वहीं, उत्तर प्रदेश के पर्यावरण मंत्री अरुण सक्सेना ने कहा कि कानून अपना काम करेगा। कोई भी कानून से बड़ा नहीं है।

Exit mobile version