Site icon www.4Pillar.news

कोबरा कांड: नोएडा पुलिस ने Elvish Yadav के खिलाफ कोर्ट में दाखिल की 1200 पन्नों की चार्जशीट, पुलिस ने किए कई चौकाने वाले खुलासे

कोबरा कांड: नोएडा पुलिस ने Elvish Yadav के खिलाफ कोर्ट में दाखिल की 1200 पन्नों की चार्जशीट, पुलिस ने किए कई चौकाने वाले खुलासे

युट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव के खिलाफ नोएडा पुलिस ने अदालत में 1200 पन्नों की चार्जशीट दायर की है। अदालत में दाखिल चार्जशीट में कई चौकाने वाले खुलासे हुए हैं। गौरतलब है नोएडा पुलिस ने अदालत एक आदेश के बाद एल्विश यादव के खिलाफ एक्शन लिया है।

एल्विश यादव समेत 8 लोगों के खिलाफ अदालत में 1200 पेज का आरोप पत्र दाखिल

कोबरा का जहर सप्लाई के मामले में नोएडा पुलिस ने युट्यूबर एल्विश यादव समेत 8 लोगों के खिलाफ अदालत में 1200 पेज का आरोप पत्र दाखिल किया है। पुलिस के चार्जशीट में कई चौकाने वाले खुलासे हुए हैं। नोएडा पुलिस ने चार्जशीट में दावा किया है कि एल्विश यादव साँपों के जहर की सप्लाई के लिए वर्चुअल फोन नंबर का इस्तेमाल करता था। वर्चुअल  फोन नंबर किसी डिवाइस या स्थान के बीच लिंक को तोड़ने की अनुमति देता है। इसे डिजिटल फोन नंबर के रूप में भी जाना जाता है।

वर्चुअल फोन नंबर का इस्तेमाल करता था एल्विश यादव

नोएडा पुलिस ने अपनी चार्जशीट में दावा किया है कि जब भी एल्विश यादव को पार्टी के लिए सांपों या उनके जहर की जरूरत होती थी तो वह वर्चुअल फोन नंबर अपने करीबी विनय को कॉल करता था। इसके बाद विनय ईश्वर को कॉल करता था। ईश्वर का संपर्क राहुल सपेरे से था। पुलिस ने इसी आधार पर कड़ियाँ जोड़ी हैं। पुलिस को विनय के मोबाइल नंबर पर एल्विश यादव के वर्चुअल नंबर की कॉल मिली थी। पिछले दिनों नोएडा पुलिस  ने एल्विश यादव के बाद विनय और ईश्वर को भी गिरफ्तार कर लिया था , बाद में उन्हे जमानत पर छोड़ दिया गया था।

सपेरों के संपर्क में था एल्विश यादव

पुलिस ने अपनी चार्जशीट में ईश्वर के बैंक्वेट हॉल में कोबरा का जहर निकालने का भी जिक्र किया है। आरोप पत्र में बताया गया कि एल्विश यादव जेल में भेजे गए सपेरों के संपर्क में था। चार्जशीट में 24 गवाहों के ब्यान दर्ज किए गए हैं।

डीसीपी विद्या सागर मिश्रा का ब्यान

नोएडा जोन के डीसीपी विद्या सागर मिश्रा ने कहा कि कोबरा का जहर बेचने के मामले में नामजद आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दायर की गई है। पर्याप्त साक्ष्यों को अदालत में पेश किया गया है। इसमें फोरेंसिक एक्सपर्ट्स की भी सलाह ली गई है। जो सांपों का जहर सपेरों के पास से मिला था, करैत प्रजाति के कोबरा सांप का था।

Exit mobile version