नोरा फतेही 16 साल की उम्र में करती थी वेट्रेस का काम, बताया किन-किन मुश्किलों का करना पड़ता था सामना 

2
नोरा फतेही 16 साल की उम्र में करती थी वेट्रेस का काम,बताया किन-किन मुश्किलों का करना पड़ता था सामना
फोटोः नोरा फतेही

नोरा फतेही ने अपने करियर से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है। नोरा ने बताया की अपनी टीनऐज के दौरान वे एक वेट्रेस का काम करती थी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और बेहतरीन डांसर नोरा फतेही को भला आज कौन नहीं जानता, लेकिन यहां तक पहुंचना उनके लिए आसान नहीं था। नोरा हाल ही में कुकिंग रियलिटी शो स्टार वर्सेज फ़ूड में नजर आयी। यहां नोरा ने अपने करियर से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया। नोरा ने बताया की 16 साल की उम्र में वे वेट्रेस का काम करती थी।

एक्ट्रेस और डांसर नोरा ने बताया कि कनाडा में वे 16 से 18 साल की उम्र तक वेट्रेस का काम करती थी। उन्होंने बताया कि ये उनका मुख्य काम नहीं था बल्कि जेब खर्च के लिए वे ये काम पार्ट टाइम करती थी।

कितना चैलेंजिंग होता है वेट्रेस का काम

नोरा ने बताया कि वेट्रेस का काम काफी चैलेंजिंग होता है। इस काम को करने के लिए आपके पास सही कम्युनिकेशन स्किल, अच्छी याद्दाश्त, पर्सेनालिटी का होना बेहद जरुरी है। कंई बार कस्टमर काफी मतलबी होते हैं तो उस सिचुएशन से कैसा निपटना है ये भी आपको आना चाहिए।

इसके बाद नोरा कनाडा के कल्चर के बारे में बताती हैं कि वहां सभी के पास काम होता है। आप चाहे स्कूल जाते हो तब भी आप काम करते हो। फ़ूड के बारे में बात होने पर नोरा बताती हैं कि मैं जहां से आयी हूँ वहां पतली लड़कियों को अच्छा नहीं माना जाता।

वहां गोल मटोल और कर्वी महिलाओं को ज्यादातर पसंद किया जाता है। इसलिए अपना वजन बढ़ाने के लिए हम लगातार खाते रहते हैं। ये वहां के लोगो का कल्चर और की मेंटेलिटी है। नोरा की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो नोरा पिछली बार अजय देवगन के साथ फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ़ इंडिया‘ में नजर आयी थी।

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here