Site icon www.4Pillar.news

Oscar Awards 2024: ऑस्कर अवार्ड्स के मंच पर नग्न पहुंचे John Cena

Oscar Awards 2024: ऑस्कर अवार्ड्स के मंच पर नग्न पहुंचे John Cena

Oscar Awards 2024: WWE स्टार से अभिनेता बने John Cena ऑस्कर अवार्ड्स 2024 के मंच पर मजाकिया अंदाज में पहुंचे। जॉन सीना के इस अंदाज को देखकर सभी हैरान रह गए। वह बेस्ट कॉस्ट्यूम डिजाइन के विजेता की घोषणा करने के लिए स्टेज पर नग्न पहुंचे।

WWE स्टार से अभिनेता बने जॉन सीना ने ऑस्कर के मंच पर नग्न होकर वेशभूषा के महत्व पर प्रकाश डाला है। जॉन सीना को शो के होस्ट जिमी किमेल ने एक सिग्मेंट के लिए स्टेज पर बुलाया था। जिसमे सीना को नग्न दिखना था, यह 1974 के ऑस्कर्स अवार्ड्स का संदर्भ था जब के पुरुष स्ट्रीकर ने कार्यक्रम में बाधा डाली थी। जॉन सीना को ऑस्कर के मंच पर नग्न देखकर वहां मौजूद सभी की हंसी आने लगी। लोग जोर जोर से हंसने लगे।

जॉन सीना की फोटो वायरल

जॉन सीना जिस समय स्टेज पर नग्न पहुंचे, उस समय उन्होंने एक कागज के बड़े लिफाफे से अपने मध्य भाग को छुपाया हुआ था। लेकिन बाद में उन्हें थोड़ी हिचकिचाहट का सामना करना पड़ा और वह लिफाफा नही हटा पा रहे थे।

स्टेज पर नेकेड होकर क्यों पहुंचे जॉन सीना ?

दरअसल, पुअर थिंग्स फिल्म ने सर्वश्रेष्ठ कॉस्ट्यूम डिजाइन का ऑस्कर अवार्ड जीता है। पुअर थिंग फिल्म ने हेयर एंड मेकअप और प्रोडक्शन डिजाइन का ऑस्कर भी  जीता है। इसी मंच पर एम्मा स्टोन ने बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीता है। इस इवेन्ट में बेस्ट कॉस्ट्यूम डिजाइन का अवार्ड पेश करने के लिए जॉन सीना नग्न अवस्था में पहुंचे। वह कॉस्ट्यूम डिजाइन के विनर के नाम का लिफाफा लेकर स्टेज पर नग्न पहुंचे थे। हालांकि, वह स्टेज पर पहुँच कर झेंप गए और लिफाफा अपने शरीर के सामने से नहीं हटा पाए। नॉमिनेशन का एलान करने के बाद शो के होस्ट जिमी ने सीना के शरीर पर पर्दा लपेटा।

ओपेनहाइमर ने जीते सात ऑस्कर अवार्ड्स

हालांकि, ओपेनहाइमर ने सबसे ज्यादा सात ऑस्कर अवार्ड 2024 जीतकर लोगों का ध्यान खींचा है लेकिन जॉन सीना का नेकेड लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। ये भी पढ़ें, Dunki Movie Box Office Collection Day 1: पठान और जवान के बाद शाहरुख खान की डंकी फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर की जबरदस्त कमाई

Exit mobile version