पंचकूला भ्रष्टाचार का अड्डा बन गया है: शर्मा

भ्रष्टाचार का अड्डा बन चुका है पंचकूला का नगर निगम : योगेश्वर शर्मा

पंचकूला नगर निगम में हो चूका है लाखों का घोटाला

पंचकूला में विकास के नाम पर किये जा रहे घोटाले जनता के साथ धोखा हैं। स्थानीय विधायक एवं सत्तारूढ़ पार्टी को इसके लिए आने वाले दिनों में जनता को जबाब देना होगा।

पंचकूला:आम आदमी पार्टी का कहना है कि पंचकूला का नगर निगम भ्रष्टाचार का अड्डा बन चुका है और भाजपा सरकार में उसे मिल रही शह के चलते यह लगातार बढ़ रहा है।

आम आदमी पार्टी ने निगम में हुए भ्रष्टाचार की उच्च स्तरीय जांच करवाये जाने की मांग करते हुए भाजपा नेता और इसके तकनीक कमेटी के सदस्य विशाल सेठ से करवाये जाने को महज दिखावा करार दिया है। पार्टी का आरोप है कि विकास के नाम पर घोटाले किए जा हैं। जनता को सरेआम धोखा दिया जा रहा है। इसके लिए स्थानीय विधायक और बीजेपी सरकार को आने वाले समय में जनता को जवाब देना पड़ेगा।

आज यहां जारी एक ब्यान में आप के अंबाला लोकसभा एवं जिला पंचकूला के अध्यक्ष योगेश्वर शर्मा ने कहा है कि पंचकूला नगर निगम बनने से लेकर आज तक इसमें सिवाए लड़ाई झगड़े आपसी छींटाकशी, आरोप प्रत्यारोप करने,एक दूसरे को नीचा दिखाने व एक दूसरे के काम में रुकावट डालने के आलावा दूसरा कोई काम नहीं हुआ है। थोड़ा बहुत कुछ काम हुआ उसमें भी बड़े पैमाने घोटाला हुआ है।

उन्होंने कहा कि अब शहर के बीचोबीच 9 चौराहों के सौंदर्यकरण के नाम पर जो भ्रष्टाचार हुआ है, वह भी किसी से छिपा नहीं हुआ है। निगम के ईमानदार अधिकारी द्वारा सचेत किये जाने के बावजूद मिलीभुगत के चलते ठेकेदार को पैसों का भुगतान किया गया, इससे बड़ा भ्रष्टाचार होने का साबूत और क्या हो सकता है।

उन्होंने चौराहों में इस्तेमाल सामग्री की भी जांच करवाये जाने की मांग करते हुए कहा कि इससे प्रयोग सामग्री किस मानक की और कहां कहां की लगी है की भी जांच होनी चाहिए। यह पैसा किसी की निजी जेब से न जाकर लोगों के द्वारा दिए गये टैक्स का पैसा है। इस पैसे को ऐसे ही लूटने नहीं दिया जायेगा।

श्री शर्मा ने सत्तारूढ़ बीजेपी को चेतावनी देते हुए कहा कि सरकार अपने भ्रष्ट अधिकारियों को बचाने का काम कर रही है। आम आदमी पार्टी ऐसा हर्गिज नहीं होने देगी तथा इस संबंध में जल्दी ही निगम दफ्तर के बाहर धरना प्रदर्शन करेगी।

Comments

Translate »