मोनालिसा के टीवी शो ‘नमक इश्क का’ के खिलाफ दायर याचिका खारिज

0
मोनालिसा

मोनालिसा के टीवी शो नमक इश्क का के खिलाफ दायर याचिका खारिज हो गईभोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का नमक इश्क का टीवी शो टेलीकास्ट के साथ ही विवादों में घिर गया है। हालांकि शो के खिलाफ इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने याचिका खारिज कर दी है।

टीवी सीरियल नमक इश्क का टेलीकास्ट हुए अभी कुछ ही समय हुआ है और यह सब विवादों में घिर गया है। शो पर इलाहाबाद उच्च न्यायालय की लखनऊ बेंच ने प्रतिबंध लगाने का अनुरोध करने वाली एक जनहित याचिका को बुधवार के दिन खारिज कर दिया है। साथ ही याचिकाकर्ता को सक्षम प्राधिकरण के पास जाने की भी अनुमति दी है।

हाई कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश गोविंद माथुर और न्यायमूर्ति रमेश सिन्हा की पीठ ने कल चल क्वेस्ट सोसाइटी की तरफ से दायर याचिका पर यह आदेश जारी किया है। याचिका में कहा गया है कि वह टीवी धारावाहिक विभिन्न अवसरों पर नाच गान करने वाली महिलाओं से विवाह करने पर सवाल खड़े करता है। जो सिनेमैटोग्राफ एक्ट 1952 के प्रावधानों का उल्लंघन है।

इलहाबाद हाईकोर्ट ने कहा कि याचिकाकर्ता ने सक्षम प्राधिकार के सामने यह शिकायत दर्ज नहीं की है। इसलिए याचिका पर विचार नहीं किया जा सकता साथ ही याचिकाकर्ता को समक्ष प्राधिकार के पास जाने की अनुमति प्रदान की है।

बता दें कि यह शो कलर्स टीवी पर ब्रॉडकास्ट होता है। इस शो में भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा  एक महत्वपूर्ण किरदार में नजर आ रही है। मोनालिसा इस शो में एक नए रोल में नजर आ रही है। जिसका नाम इरावती वर्मा है जो कि और धूर्त है। लेकिन लोगों के सामने मीठा बोलती है। इस किरदार से कई सारे शेड्स हैं। जिनके बारे में जानने को मिलेगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here