Photos: हिना खान ने अपनी ख़ूबसूरती से जीता दिल्ली का दिल

बिग बॉस से अपनी पहचान बनाने वाली टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने कल शाम को दिल्ली में एक कार्यक्रम में हिंसा लिया। हिना ने इस प्रोग्राम में फोटोशूट भी कराया। पीले रंग की ड्रेस में हिना खान बहुत खूबसूरत लग रही है।

हिना खान धूप से बची हुई हैं क्योंकि वह डबल स्लिट ड्रेस में हैं। हिना खान काफी स्टनर हैं और उन्होंने कल यह दिल्ली के कार्यक्रम में साबित भी कर दिया। हिना खान ने फैशन की दुनिया में खुद का नाम सफलतापूर्व बनाया है। उन्होंने खुद को फैशन आइकन के रूप में स्थापित कर लिया है। बिग बॉस के बाद हिना खान ने कांन्स फिल्म फेस्टिवल 2019 में भी अपनी खूबसूरती का जादू बिखेरा। कांन्स में हिना के लुक की ज़बरदस्त तारीफ हुई। कांन्स महोत्सव में हिना खान की तारीफ निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा ने भी की। निक,प्रियंका ने हिना को पार्टी भी दी।

 

View this post on Instagram

 

🌼🌼🌼. 📷 @pawanraikwar

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on


हिना खान ने कल रात को दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया।इस कार्यक्रम में उन्होंने पीले रंग के सबसे अच्छे शेड के साथ जाने का फैसला लिया। फोटोशूट के दौरान कम अंधेरे में हिना खान ज़बरदस्त लग रही थी। हिना खान ने पीले रंग की पोशाक दोनों तरफ एक साथ रखा गर्दन के ऊपर क्रॉस और कमर में गांठ लगाई हुई थी। हिना ने अपने बंधे हुए बालों के साथ पैरो में गोल्डन हील्स पहनी हुई थी।


इसी बीच अभिनेत्री ने ‘पिंकविला’ को बताया , ” मैंने सालों से कांन्स फिल्म फेस्टिवल का पालन किया है, इसीलिए निश्चित रूप से रेड कारपेट पर चलने के साथ-साथ बोलने वाले प्रतिष्ठित मंच पर होना मेरे लिए एक बहुत बड़ा सम्मान था। ”

 

View this post on Instagram

 

🌟

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on


अपनी आने फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने आगे कहा, “लाइन्स है एक ऐसी फिल्म जो मेरे दिल के बेहद करीब है। यह एक बहुत ही अलग फिल्म है, अपने तरीके से सरल है और मुझे लगता है कि फिल्म की सादगी ही इसे हर तरह से विजेता बना देगी। “

Comments

Translate »