सोनू सूद ने कोरोना महामारी के दौर में 15 अगस्त को देशभक्ति दिखाने वालों को दिया ये खास संदेश

1
सोनू सूद ने कोरोना महामारी के दौर में 15 अगस्त को देशभक्ति दिखाने वालों को दिया ये संदेश
फोटोः सोनू सूद

सोनू सूद खुद कोरोना पॉजिटिव होते हुए भी लोगों की दिल खोलकर मदद कर रहे हैं । अब गरीबों और प्रवासी मजदूरों के मसीहा ने कोरोना वायरस महामारी के दौर में लोगों से खास अपील की है ।

सोनू सूद ने की खास अपील

भारत में कोरोना वायरस महामारी अपने चरम पर है । हर रोज कोरोना संक्रमण के नए आंकड़े बहुत ज्यादा आ रहे हैं ।शुक्रवार सुबह की रिपोर्ट के अनुसार भारत में पिछले 24 घंटे में 3 लाख 32 हजार से भी अधिक नए कोरोना केस सामने आए हैं । कोविड महामारी की दूसरी लहर के कहर को देखते हुए बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने युवाओं से खास अपील की है । सोनू सूद ने ट्विटर पर युवाओं के लिए एक संदेश लिखा है ।

रियल हीरो का ट्वीट

अभिनेता सोनू सूद ने ट्विटर पर लिखा ,” 15 अगस्त को देशभक्ति दिखाने वालों के लिए संदेश : देश के लिए कुछ करने और देशभक्ति दिखाने का इससे जरूरी समय कभी नहीं आएगा ।” उन्होंने इस ट्वीट के साथ तिरंगा झंडा और हाथ जोड़ने वाली इमोजी भी लगाई है । इस तरह सोनू सूद ने कोरोना महामारी के दौर में लोगों से जरूरतमंदों की मदद करने की अपील की है ।

बता दें , भारत में कोरोना वायरस महामारी के बढ़ते प्रकोप के कारण, देश के कई अस्पतालों में जरूरी दवाइयों ,मेडिकल ऑक्सीजन ,बेड और स्टाफ की कमी पड़ रही है । जिसकी वजह से काफी मरीजों के अपनी जान गंवानी पड़ रही है । ऐसे में केंद्र सरकार विधानसभा चुनावों में व्यस्त रहते हुए माहमारी से जुड़े कई अहम फैसले ले रही है । ऐसे में कई स्वयंसेवी संस्थाएं और लोग कोरोना मरीजों की मदद के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं ।

वहीँ अभिनेता सोनू सूद बारे में बात करें तो ,पिछले साल कोरोना वायरस महामारी के दौरान लगे लॉकडाउन में उन्होंने लाखों प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेजने में मदद की थी ।इसके अलावा उन्होंने विदेशों में फंसे छात्रों को भारत वापस लाने में भी मदद की थी । सोनू सूद ने देश भर में कोविड महामारी के कारण स्कूल बंद होने पर ऑनलाइन क्लास के लिए छात्रों को मोबाइल फोन भी उपलब्ध करवाए थे । उनकी कई सेवाएं अब भी निशुल्क जारी हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here