Site icon www.4Pillar.news

PM Modi ने दिए नेशनल क्रिएटर्स अवॉर्ड, कीर्तिका, RJ रौनक, पंक्ति पांडे और जया किशोरी समेत कई हस्तियों को किया सम्मानित, देखें पूरी लिस्ट

PM Modi ने दिए नेशनल क्रिएटर्स अवॉर्ड, कीर्तिका, RJ रौनक, पंक्ति पांडे और जया किशोरी समेत कई हस्तियों को किया सम्मानित, देखें पूरी लिस्ट

National Creators Awards : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज अंतराष्ट्रीय महिला दिवस और महाशिवरात्रि के त्यौहार के दिन कीर्तिका, RJ रौनक और जया किशोरी समेत कई युवाओं को नेशनल क्रिएटर्स अवॉर्ड से सम्मानित किया। पीएम मोदी ने भारत मंडपम में बेस्ट स्टोरीटेलर कीर्तिका गोविन्दसामी, रणवीर अलाहाबादिया, पंक्ति पांडे और सामाजिक कार्यकर्ता जया किशोरी समेत कई युवा हस्तियों को पहले नेशनल क्रिएटर्स अवॉर्ड से सम्मानित किया।

आज अंतराष्ट्रीय महिला दिवस और महाशिवरात्रि के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कई युवा हस्तियों के नेशनल क्रिएटर्स अवॉर्ड से सम्मानित किया। यह पुरस्कार समारोह दिल्ली के भारत मंडपम में आयोजित किया गया।

नेशनल क्रिएटर्स अवॉर्ड विनर की लिस्ट

पीएम मोदी ने किया संबोधित

अवॉर्ड सेरेमनी के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली के भारत मंडपम में युवाओं को संबोधित किया। पहले ‘नेशनल क्रिएटर्स अवॉर्ड’ में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, “आप सभी स्वच्छ भारत कार्यक्रम से भलीभांति परिचित हैं। मैंने हाल ही में एक रील देखी, जहां एक बाघ पानी पीने जा रहा है लेकिन उसे एक प्लास्टिक की बोतल दिखती है।”

ये भी पढ़ें, मोहम्मद शमी को मिला अर्जुन अवॉर्ड, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने प्रदान किया

इसमें। बाघ वहां से बोतल उठाता है और कहीं और रखने लगता है। ‘इसका मतलब है कि मोदी किससे बात पूछते हैं, आप समझ गए ना’…मानसिक स्वास्थ्य जैसे मुद्दे बहुत महत्वपूर्ण है। मैं मुझे अपने देश की प्रतिभा पर भरोसा है, मैं अपने देश के लोगों की संवेदनशीलता की सराहना करता हूं। कई रचनाकार मानसिक स्वास्थ्य को लेकर बहुत अच्छा काम कर रहे हैं, लेकिन अभी हमें इस पर और काम करने की जरूरत है और हो सके तो स्थानीय भाषा में भी करें।

Exit mobile version