Site icon www.4Pillar.news

राम मंदिर परिसर में अमिताभ बच्चन से मिले पीएम मोदी, वायरल हुआ दोनों की चंद सेकेंड की मुलाकात का वीडियो 

राम मंदिर परिसर में अमिताभ बच्चन से मिले पीएम मोदी, वायरल हुआ दोनों की चंद सेकेंड की मुलाकात का वीडियो

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन भी राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल हुए। वहीं प्राण प्रतिष्ठा के बाद पीएम मोदी ने बिग बी से मुलाकात की जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

आज 22 जनवरी 2024 को अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम अच्छे से संपन्न हो गया है। हिंदी सिनेमा से भी कंई दिग्गज कलाकार इस ऐतहासिक दिन का साक्षी बनने के लिए अयोध्या पहुंचे थे। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन अपने बेटे अभिषेक बच्चन के साथ रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल हुए। इस दौरान की उनकी कंई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। वहीं एक वीडियो में अमिताभ पीएम मोदी के साथ बातचीत करते नजर आ रहे है।

पीएम मोदी ने पूछा अमिताभ बच्चन का हालचाल

दरअसल रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वहां पहुंचे कंई मेहमानों से मुलाकात की। वीडियो में देखा जा सकता है कि पीएम मोदी पहले हाथ जोड़कर अमिताभ का अभिवादन करते है। इसके बाद वे अपने हथेली पर हाथ रखकर  इशारे में बिग बी से पूछते है कि अब उनका हाथ कैसा है। वहीं इसके बाद अमिताभ भी हाथ जोड़कर उन्हें नमस्कार करते है और बताते है कि अब सब ठीक है।

पीएम मोदी और अमिताभ बच्चन की मुलाकात का ये वीडियो भले ही चंद सेकेंड का हो लेकिन ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बता दे कि कुछ महीने पहले बिग बी के हाथ में चोट लग गई थी। उन्हें केबीसी के सेट पर भी हाथ में पट्टी बांधे देखा गया था।

 ये बॉलीवुड सेलेब्स भी हुए प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल

बता दे कि अमिताभ बच्चन के अलावा भी कंई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अयोध्या पहुंचे थे। माधुरी दीक्षित, श्रीराम नेने, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, आयुष्मान खुराना, कंगना रनौत और रोहित शेट्टी सहित कंई सेलेब्स रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल हुए।

Exit mobile version