विक्की कौशल-कैटरीना कैफ को जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स को पुलिस ने किया गिरफ्तार

विक्की-कैटरीना को जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम मनविंदर सिंह है, जो कि एक स्ट्रगलिंग एक्टर है।

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मुंबई पुलिस ने मनविंदर सिंह नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। बता दे कि आज सुबह ही विक्की कौशल ने मुंबई के सांताक्रुज पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी।

क्या है मामला ?

 विक्की कौशल ने अपनी शिकायत में कहा था कि एक व्यक्ति लगातार कैटरीना का पीछा कर रहा है और सोशल मीडिया के जरिए उन्हें अश्लील मैसेज भेज रहा है। जब विक्की ने सोशल मीडिया के जरिए ही उस व्यक्ति को समझाने की कोशिश कि तो वो एक्टर को भी जान से मारने की धमकी देने लगा। विक्की कौशल की शिकायत पर मुंबई पुलिस ने आईटी एक्ट के अलावा आईपीएस की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया और तुरंत जाँच शुरू कर दी।

यह भी पढ़े: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को मिली जान से मारने की धमकी, मुंबई पुलिस ने दर्ज किया केस 

कौन है आरोपी ?

मुंबई पुलिस ने इस मामले में जिस व्यक्ति को गिरफ्तार किया है उसका नाम मनविंदर सिंह बताया गया है। मनविंदर एक स्ट्रगलिंग एक्टर है और वह अभी मुंबई में ही रहता है।रिपोर्ट्स के मुताबिक मनविंदर कैटरीना कैफ का बहुत बड़ा फैन है।

कैटरीना से करना चाहता था शादी

शुरुवाती पूछताछ में आरोपी मनविंदर ने ये भी कुबूल किया है कि वो कैटरीना कैफ से एक तरफ़ा प्यार करता था। बताया जा रहा है कि आरोपी कैटरीना से शादी करना चाहता था इसलिए पिछले कंई महीनो से वो सोशल मीडिया के जरिए उन्हें परेशान कर रहा था।

इतना ही नहीं आरोपी का एक इंस्टाग्राम अकाउंट भी है, जिसके बायो में उसने  कैटरीना कैफ को अपनी गर्लफ्रेंड और पत्नी बता रखा है। इस अकाउंट से उसने अपनी और कैटरीना की कंई फोटोशॉप की हुई वीडियो और तस्वीरें शेयर कर रखी है। इन तस्वीरों में उसने विक्की कौशल की जगह अपना चेहरा एडिट करके लगाया हुआ है।

बता दे कि ऐसा पहली बार नहीं है कि एक्टर्स को जान से मारने की धमकी मिली हो। इससे पहले भी सलमान खान, उर्फी जावेद सहित कंई सितारों को जान से मारने की धमकी मिल चुकी है।

Comments

Translate »