कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को मिली जान से मारने की धमकी, मुंबई पुलिस ने दर्ज किया केस 

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को सोशल मीडिया के जरिए जान से मारने की धमकी मिली है। पुलिस ने इस मामले में एक अज्ञात शख्स के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और जाँच शुरू कर दी है।

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और उनकी वाइफ और अभिनेत्री कैटरीना कैफ को सोशल मीडिया के जरिए जान से मारने की धमकियां मिल रही है। विक्की कौशल ने इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। एक्टर की  शिकायत पर मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ आईपीएस की धारा 506 (2), 354 (D) और आईटी अधिनियम की धारा 67 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

विक्की-कैटरीना को मिली धमकी

विक्की कौशल ने अपनी शिकयत में कहा कि एक शख्स उन्हें और उनकी वाइफ कैटरीना कैफ को धमकी दे रहा है और इंस्टाग्राम पर लगातार धमकी भरे मैसेज पोस्ट कर रहा है।गौरतलब है कि विक्की और कैटरीना सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते है। दोनों अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुडी जानकारी सोशल मीडिया पर साझा करते रहते है।

बता दे कि इस मामले में मुंबई पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और जाँच शुरू कर दी है। उम्मीद है की विक्की और कैटरीना को धमकियां देने वाला शख्स जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगा।

हाल ही में कैटरीना ने सेलिब्रेट किया था बर्थडे

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बी-टाउन के सबसे लोकप्रिय कपल्स में से के है। दोनों ने लंबे समय तक तक रिलेशनशिप में रहने के बाद 9 दिसंबर 2021 को शादी की थी। हाल ही में कैटरीना ने शादी के बाद अपना पहला बर्थडे सेलिब्रेट किया था। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

प्रोफेशनल लाइफ

बात करें दोनों की प्रोफेशनल लाइफ की तो विक्की और कैटरीना की कंई फिल्में पाइपलाइन में है। विक्की जल्द ही गोविंदा नाम मेरा और द ग्रेट इंडियन फैमिली जैसे फिल्मों में नजर आएँगे। वहीं कैटरीना कैफ की अपकमिंग फ़िल्में टाइगर 3, मैरी क्रिसमस, फोन भूत और जी ले जरा है।

यह भी पढ़े: विक्की कौशल-कैटरीना कैफ को जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Comments

Translate »