Site icon www.4Pillar.news

गाजियाबाद गैंगरेप फर्जी, महिला ने दोस्तों के साथ मिलकर रची थी साजिश

प्रॉपर्टी विवाद के चलते महिला ने पांच लोगों के खिलाफ फर्जी रेप केस की साजिश रची थी। गाजियाबाद में जिन तीन लोगों ने महिला के साथ मिलकर इस साजिश को अंजाम दिया था, उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोप लगाने वाली महिला के खिलाफ भी कार्रवाई करेगी।

प्रॉपर्टी विवाद के चलते महिला ने पांच लोगों के खिलाफ फर्जी रेप केस की साजिश रची थी। गाजियाबाद में जिन तीन लोगों ने महिला के साथ मिलकर इस साजिश को अंजाम दिया था, उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोप लगाने वाली महिला के खिलाफ भी कार्रवाई करेगी।

सुप्रीम कोर्ट के रिटायर जज बीएन श्रीकृष्णा ने एक अख़बार को दिए गए इंटरव्यू में कहा था कि इसमें कोई शक नहीं है कि इन दिनों देश में रेप कानून का दुरूपयोग किया जा रहा है। ऐसा ही एक मामला यूपी के गाजियाबाद से सामने आया है। जहाँ एक महिला ने प्रॉपर्टी विवाद के चलते पांच लोगों पर अपहरण और गैंगरेप का आरोप लगाया था। महिला ने इस साजिश को अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर अंजाम दिया।

गाजियाबाद पुलिस ने फर्जी गैंगरेप मामले में बड़ा खुलासा किया है। गुरुवार के दिन एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए पुलिस ने इस केस को फर्जी करार दिया है। पुलिस का कहना है कि 5 लोगों के खिलाफ गैंगरेप का केस दर्ज कराने की साजिश रची गई थी। महिला ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर यह साजिश रची थी। पुलिस ने महिला के तीन दोस्तों , गौरव , अफजल और आजाद को हिरासत में ले लिया है। आजाद ने रेप केस का प्रचार करने के लिए पेटीएम से पैसे भी दिए थे , जिसके सबूत मिले हैं।

ज्यादा जानकारी के लिए पढ़ें

यहां पढ़ें पूरा मामला, गाजियाबाद में दिल्ली की लड़की का 5 लोगों ने 2 दिन तक किया रेप, प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड, स्वाति मालीवाल ने जारी किया नोटिस

महिला और उसके दोस्तों ने प्रॉपर्टी विवाद के चलते पांच लोगों के खिलाफ गैंगरेप की कहानी गढ़ी थी। जब पुलिस ने महिला को मेडिकल के लिए गाजियाबाद के सरकारी अस्पताल या फिर मेरठ ले जाने की बात कही तो कथित पीड़िता ने दोनों जगह मेडिकल कराने के लिए मना कर दिया। उसने जिद की कि उसका मेडिकल दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में हो।

ऐसे हुआ खुलासा

महिला के गायब होने के बाद उसके दोस्त आजाद का मोबाइल फोन स्विच ऑफ हो गया था। जब फोन ऑन हुआ तो उसकी लोकेशन वहीँ आ रही थी जहां महिला पड़ी हुई मिली थी। आजाद ही महिला को अपने दो दोस्तों के साथ ले गया था और वह दो दिन तक उन्ही के साथ रही थी। पुलिस ने बताया कि जिस गाडी से महिला को ले जाया गया था उसको हमने बरामद कर लिया है। आजाद पर पहले से ही तीन आपराधिक मामले दर्ज हैं।

स्वाति मालीवाल का ट्वीट वायरल

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के एक ट्वीट के वायरल होने के बाद यह मामला सुर्ख़ियों में आया था। स्वाति ने अपने ट्वीट में कहा था कि गाजियाबाद में एक महिला के साथ पांच लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है। महिला के प्राइवेट पार्ट में रॉड डाली गई है।

Exit mobile version