प्रियंका चोपड़ा ने लिया विंबलडन टेनिस का आनंद, तस्वीरें शेयर कर नोवाक जोकोविच और ऐश बार्टी को दी चैंपियन बनने की बधाई

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा शनिवार के दिन नताशा पूनावाला संग विंबलडन टेनिस देखने के लिए पहुंची। प्रियंका चोपड़ा ने विंबलडन टेनिस के मेंस और विमेंस सिंगल फाइनल मैच देखें। उन्होंने टेनिस के चैंपियन बनने पर नोवाक जोकोविक और ऐश बार्टी को मुबारकबाद दी है।

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा नताशा पूनावाला के साथ एशले बार्टी और नोवाक जोकोविच केwimbledon टेनिस का फाइनल मैच देखने के लिए पहुंची। शीर्ष वरीयता एशले बार्टी ने शनिवार के दिन यहां महिला एकल फाइनल में कैरोलिना प्लीस्कोवा को 6-3 6-7 6-3 से हराकर विंबलडन टेनिस ग्रैंड स्लैम ट्रॉफी अपने नाम की है। एशले बार्टी ने दूसरी बार ग्रैंड स्लैम खिताब जीता है। इससे पहले उन्होंने ने 2019 के फ्रेंच में ओपन ट्रॉफी जीती थी। प्रियंका चोपड़ा के अलावा विंबलडन टेनिस का लुत्फ़ लेने के लिए हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज और ब्रिटेन के शाही जोड़े कैट मिडलटन और प्रिंस विलियम भी पहुंचे ।

प्रियंका चोपड़ा ने चैम्पियंस को दी बधाई 

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने चैम्पियंस को बधाई देते हुए लिखा ,” विंबलडन में एक अद्भुत सप्ताहांत। आपके अविश्वसनीय मैचों और जीत के लिए @ashbarty और @djokernole को बधाई। और मुझे अपने अतिथि के रूप में रखने के लिए ऑल इंग्लैंड क्लब के अध्यक्ष इयान हेविट और @ralphlauren को विशेष धन्यवाद।”

इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें 

प्रियंका चोपड़ा ने विंबलडन टेनिस मैच के दौरान की अपनी तक कई तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर साझा किया है। उन्होंने विंबलडन नोवाक जोकोविक और एशले बार्टी को बधाई दी है।

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा हमेशा की तरह काफी खूबसूरत नजर आ रही है। उन्होंने हाई फुल स्लीव्स की व्हाइट फ्लोरल ड्रेस पहनी हुई थी। बालों में हाई बन बनाया हुआ था और टेन बैग कैरी किया हुआ था। बता देगी हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने न्यूयॉर्क में सोना नाम एक रेस्टोरेंट को खोला है। जिसके बारे में उन्होंने इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया पर की थी।

निजी जिंदगी के बारे में 

वहीं प्रियंका चोपड़ा की निजी लाइफ की बात करें तो उन्होंने अमेरिकी पॉप सिंगर ने निक जोनास के साथ वर्ष 2018 में शादी रचाई थी प्रियंका चोपड़ा को आखरी बार ‘द वाइट टाइगर’ और ‘द स्काई इन पिंक’ जैसी फिल्मों में देखा गया था। फिल्मों में अभिनय के अलावा प्रियंका चोपड़ा का खुद का एक प्रोडक्शन हाउस है। जिसका नाम पर पर्पल पेबल्स पिक्चर्स है। इस प्रोडक्शन हाउस के तहत सरवन , वेंटिलेटर , पाहुना , फायर बैंड , द स्काई इज पिंक , द वाइट टाइगर जैसी फिल्म का प्रोडक्शन किया गया है। इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में हेयर केयर प्रोडक्ट एनोमली को लॉन्च किया है।

Comments

Translate »