प्रियंका चोपड़ा खुद प्रधानमंत्री और निक जोनास को राष्ट्रपति बनाना चाहती है

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में कहा कि वह देश के प्रधानमंत्री की दौड़ में शामिल होना चाहती हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री ने हाल ही में खत्म हुए कांन्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी अदाओं से टोटल धमाल मचा दिया था। अब प्रियंका चोपड़ा अभिनय की दुनिया से राजनीति की दुनिया में कदम रखना चाहती हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ,प्रियंका चोपड़ा विधायक या सांसद ही नही बनना चाहती बल्कि बड़े पद पर रहते हुए देश में बदलाव लाना चाहती हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अकेली ही राजनीति में आना नही चाहती बल्कि पति ‘निक जोनास’ को भी लाना चाहती हैं। बॉलीवुड और हॉलीवुड में काम कर चुकी प्रियंका चोपड़ा देश का प्रधानमंत्री बनना चाहती हैं।

Priyanka Chopra wants to make herself Prime Minister and Nick Jonas as President
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास फोटो इंस्टाग्राम

मीडिया को दिए गए एक इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने पति ‘निक जोनास’ के लिए भी राजनीतिक इच्छा जाहिर की हैं। प्रियंका चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में कहा,”मैं भारत के प्रधानमंत्री की दौड़ में शामिल होना चाहूंगी। मैं चाहूंगी कि निक जोनास भी राष्ट्रपति की दौड़ में शामिल हों।”

‘प्रियंका चोपड़ा; ने आगे कहा, ” राजनीति में जिस तरह की चीजें जुड़ी हुई हैं ,वह मुझे पसंद नही हैं। लेकिन हम दोनों वाकई में बदलाव चाहते हैं। इसके लिए हमने कभी न नहीं कहा। “

‘प्रियंका चोपड़ा’ ने बताया कि वह जिंदगी में गैर राजनीतिक रहने की कोशिश करती है। क्योंकि वह लोगों का मनोरंजन करना चाहती है। प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि निक जोनास एक अच्छे नेता बन सकते हैं।

Comments

Translate »