बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अब नेटफ्लिक्स में आजमाएंगी किस्मत

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा नेटफ्लिक्स के लिए ‘द व्हाइट टाइगर’ उपन्यास के हिंदी रूपांतरण में काम करेंगी।

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस मैन बुकर-विजेता उपन्यास ‘द व्हाइट टाइगर’ के एक हिंदी रूपांतरण में नेटफ्लिक्स (Netflix)के लिए अभिनय करेंगी। एचबीओ के फारेनहाइट 451 में माइकल ‘बी जॉर्डन’ और माइकल शैनन का निर्देशन करने वाले रामिन बहारानी और उनकी लिखी एक पटकथा को नेटफ्लिक्स पर दिखाया जाएगा।

इस वेब सीरीज में राजकुमार राव , प्रियंका चोपड़ा और नए अभिनेता आदर्श गौरव अभिनय करेंगे। इसकी शूटिंग अक्टूबर में शुरू होगी।

‘अरविंद अडिगा’ द्वारा लिखित ‘ द व्हाइट टाइगर ‘ की कहानी में एक बड़े शहर के सफल बिजनेसमैन से लेकर एक छोटे से गांव में एक चाय दुकान चलाने वाले एक साधारण आदमी की यात्रा को दिखाया जाएगा। जिसमें हत्या, प्रेम और धोखा की कहानी है। इस सीरीज को मुकुल देवड़ा प्रोड्यूस करेंगे, जबकि चोपड़ा एक्जीक्यूटिव प्रोडक्शन करेंगे।

आपको बता दें प्रियंका चोपड़ा( Priyanka Chopra )ने साल 2018 में अमेरिका के पॉप सिंगर निक जोनस से शादी की थी। शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में ‘द स्काई इज पिंक’ फिल्म के जरिए वापसी कर रही हैं। इस फिल्म में देसी गर्ल के साथ फरहान अख्तर और ‘दंगल गर्ल’ ज़ायरा वसीम भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

Comments

Translate »