Sye Raa Narasimha Reddy फिल्म रिलीज होते ही हुई ऑनलाइन लीक, फिल्म मेकर्स की बढ़ी चिंता

0
Sai Ra Narasimha Reddy leaked online within a day; Slap on it
इस साल की बड़े बजट से बनी फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' को रिलीज के दिन ही बड़ा झटका लगा है। 'मल्टीस्टार' फिल्म 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के अवसर पर रिलीज हुई थी

इस साल की बड़े बजट से बनी फिल्म ‘सई रा नरसिम्हा रेड्डी’ को रिलीज के दिन ही बड़ा झटका लगा है। ‘मल्टीस्टार’ फिल्म 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के अवसर पर रिलीज हुई थी। हालांकि अन्य बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों की तरह ‘सई रा नरसिम्हा रेड्डी’ को भी ऑनलाइन चोरी का शिकार होना पड़ा।

तमिल रॉकर वेबसाइट

मार्केट में नई आई फिल्म ‘सई रा नरसिम्हा रेड्डी’ को कुख्यात तमिल रॉकर वेबसाइट ने लीक कर दिया। इस फिल्म में साउथ के सुपर स्टार चिरंजीवी , बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन ,नयनतारा और विजय सेतुपति जैसे बड़े कलाकारों ने काम किया है। आपको बता दें, कुख्यात तमिल रॉकर ने ‘सई रा नरसिम्हा रेड्डी’ के तेलुगु वर्जन को लीक किया है। तमिल रॉकर ने फिल्म के एचडी प्रिंट को लीक किया है।

‘सई रा नरसिम्हा रेड्डी’ के लीक होने पर फिल्म मेकर्स की चिंता बढ़ गई। उनके अनुसार ,राष्ट्रीय अवकाश के दिन रिलीज होने के पर भी फिल्म लीक होने के बाद बॉक्स ऑफिस पर इसकी कमाई पर असर पड़ सकता है।

मद्रास हाई कोर्ट द्वारा बैन लगाने के बाद भी तमिल रॉकर वेबसाइट लगातार फिल्मों को बिना किसी डर के लीक कर रही है। पहले यह वेबसाइट केवल साउथ की फिल्मों को ही लीक करती थी। लेकिन अब यह बॉलीवुड की फिल्मों को भी ऑनलाइन चोरी करने लगी है। हाल ही में इस वेबसाइट ने बॉलीवुड की ‘मिशन मंगल ,बाटला हाउस और साहो जैसी बड़ी फिल्मों को लीक किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here