Site icon www.4Pillar.news

लियोनल मेसी दो सप्ताह के लिए सस्पेंड, सैलरी भी कटी, जानिए क्या है वजह

लियोनल मेसी दो सप्ताह के लिए सस्पेंड, सैलरी भी कटी, जानिए क्या है वजह

PSG ने अपने ही दिग्गज फुटबॉल खिलाडी Lionel Messi को दो सप्ताह के लिए सस्पेंड कर दिया है। पेरिस सेंट जर्मन ने ये फैसला खिलाडी की अनुशासनहीनता के चलते लिया है। अब मेसी का प्रशिक्षण भी प्रतिबंधित कर दिया गया है।

दिग्गज फुटबॉलर लियोनल मेसी को पीएसजी ने दो सप्ताह के लिए सस्पेंड कर दिया है। मेसी ने एक अनाधिकारिक ट्रिप की थी। जिसके चलते उनके खिलाफ एक्शन लिया गया है। फ़्रांस के डेली स्पोर्ट्स न्यूज़ की रिपोर्ट के अनुसार, लियोनल मेसी ने सऊदी अरब की यात्रा की थी। इस वजह से उनके खिलाफ एक्शन लिया गया है।

रिपोर्ट में कहा गया की अर्जेंटीना के वर्ल्ड कप विजेता टीम के सदस्य लियोनल मेसी को टीम के साथ खेलने और ट्रेनिंग के लिए दो सप्ताह के लिए प्रतिबंधित कर दिया गया है। उनकी दो सप्ताह की सैलरी भी काट ली जाएगी। निलंबन के चलते मेसी आगामी अजाशियो और ट्रायज एक मैच नहीं खेल पाएंगे। मेसी 21 मई को औसेरा के खिलाफ होने वाले मुकाबले में वापसी कर सकते हैं।

पेरिस सेंट जर्मन टीम इस समय अंकतालिका में पहले स्थान पर है। हालांकि, पिछले मैच में पीएसजी को हार का सामना करना पड़ा था। टीम ने 33 मुकाबलों में 75 अंक हासिल कर शीर्ष पर कब्जा किया हुआ है।

Exit mobile version