Site icon www.4Pillar.news

कमाई के मामले में लियोनेल मेसी और विराट कोहली से बहुत आगे हैं क्रिस्टियानो रोनाल्डो, एक इंस्टा पोस्ट के लेते हैं 3.24 मिलियन डॉलर

कमाई के मामले में लियोनेल मेसी और विराट कोहली से बहुत आगे हैं क्रिस्टियानो रोनाल्डो, एक इंस्टा पोस्ट के लेते हैं 3.24 मिलियन डॉलर

Cristiano Ronaldo, Lionel Messi and Virat Kohli earnings: मशहूर फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो साल 2023 के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एथलीट बन गए हैं। कमाई के मामले में रोनाल्डो ने लियोनेल मेसी, विराट कोहली और अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को बहुत पीछे छोड़ दिया है। वो लगातार तीसरी बार इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एथलीट बन गए हैं।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो एक बार फिर इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एथलीट बन गए हैं। वह एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लगभग 26 करोड़ यानि 3.24 मिलियन डॉलर लेते हैं। पांच बार प्रतिष्ठित ‘बैलोन डी’ का ख़िताब जीतने वाले रोनाल्डो लगातार तीसरी बार इंस्टाग्राम पर टॉप कमाई करने वाले एथलीट बन गए हैं। इस सूचि में भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का नाम भी है।

जब रोनाल्डो मेसी Mbappe और नेमार से रियाद में मिले अमिताभ बच्चन, लोगों ने ऐसे दिए रिएक्शन, देखें फोटोज और वीडियो

क्रिस्टियानो रोनाल्डो

इससे पहले जुलाई 2017 में फ़ोर्ब्स ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो को दुनिया का सबसे ज्यादा कमाई करने वाला एथलीट चुना था। अब क्रिस्टियानो रोनाल्डो इस साल यानि 2023 की इंस्टाग्राम रिच लिस्ट में शीर्ष स्थान पर हैं।

शेड्यूलिंग टूल हॉपर हेडक़्वार्टर द्वारा कम्पाइल की गई लिस्ट में रोनाल्डो टॉप पर हैं। इस लिस्ट को आंतरिक और बाहरी रूप से उपलब्ध डेटा पर तैयार किया गया है। पुर्तगाल के फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो एक इंस्टाग्राम पोस्ट का 3.24 मिलियन डॉलर लेते हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोविंग बहुत तगड़ी है। रोनाल्डो को इंस्टाग्राम पर 60 करोड़ लोग फॉलो करते हैं।

FIFA Cup : लियोनेल मेसी ने दो बार गोल्डन बॉल का खिताब जीतकर रचा इतिहस

विराट की कमाई

इस साल की लिस्ट में क्रिस्टियानो रोनाल्डो के बाद लियोनेल मेसी का नाम आता है। मेसी एक पोस्ट का 21.50 करोड़ रुपए लेते हैं। वहीं टॉप 20 की लिस्ट में भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और ब्राजील के फुटबॉलर नेमार का नाम है। विराट कोहली एक इंस्टाग्राम पोस्ट का 11.45 करोड़ रुपए लेते हैं। वहीं,अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इस लिस्ट में 29 वे स्थान पर हैं। देसी गर्ल एक इंस्टाग्राम पोस्ट का 4.40 करोड़ रुपए लेती है।

जानिए,ड्वेन जॉनसन की जुमांजी: द नेक्स्ट लेवल और रानी मुखर्जी की मर्दानी 2 फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कितने करोड़ कमाए

ड्वेन जॉनसन

वहीं, दूसरे क्षेत्र के लोग इस लिस्ट में रोनाल्डो से आगे हैं। पॉप सिंगर सेलेना गोमेज ,काइली जेनर और ड्वेन जॉनसन जैसी हस्तियां क्रिस्टियानो रोनाल्डो से आगे हैं।

Exit mobile version