पंजाब किंग्स के खिलाड़ी दीपक हुड्डा की बढ़ी मुश्किलें, बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट करेगी नियम तोड़ने की जांच

आईपीएल 2021 में खेल रहे पंजाब किंग्स के हरफनमौला खिलाड़ी दीपक हुड्डा की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है। दीपक हुड्डा ने इंस्टाग्राम पर एक ऐसी पोस्ट की थी जिसकी वजह से वह बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट की रडार पर आ गए हैं।

पंजाब किंग्स के ऑलराउंडर खिलाड़ी दीपक हुड्डा विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं। हुड्डा ने राजस्थानरॉयल के खिलाफ 21 सितंबर को पहले मुकाबले से पहले एक सोशल मीडिया पोस्ट की थी। जिसकी वजह से वह बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट कि रडार पर आ गए हैं। बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट ने इस बात की पुष्टि की है कि दीपक हुड्डा की पोस्ट की जांच की जाएगी। जिसमें यह देखा जाएगा कि खिलाड़ी ने एंटी करप्शन गाइडलाइंस का उल्लंघन किया है या नहीं।

पोस्ट की वजह से फंसते हुए नजर आ रहे हैं

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार दीपक हुडा अपनी पोस्ट की वजह से फंसते हुए नजर आ रहे हैं। पोस्ट में दीपक हुड्डा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो साझा की है। जिसमें वह पंजाब किंग्स का हेलमेट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। दीपक हुड्डा ने अपनी फोटो को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए लिखा,” पंजाब किंग्स बनाम राजस्थान रॉयल्स। आईपीएल 2021 . साडा पंजाब। ” यह पोस्ट 21 सितंबर 2021 को की गई थी ।

हालांकि इंस्टाग्राम पोस्ट में दीपक हुड्डा ने किसी का नाम तो नहीं लिखा है। लेकिन बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट इस बारे में नियमों के उल्लंघन को लेकर जांच करेगी।

बीसीसीआई के अधिकारी में ए एन आई से कहा,” एंटी करप्शन यूनिट पोस्ट की जांच करेगी। हमारे नियमों के तहत टीम के संयोजन को लेकर कोई बात नहीं की जानी चाहिए। बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट के नियमों के अनुसार खेल वाले दिन खिलाड़ियों को किसी भी तरह से टीम की प्लेइंग इलेवन से जुड़ी जानकारी नहीं देनी चाहिए। इस बारे में खिलाड़ियों को सोशल मीडिया के बारे में जुड़ी गाइडलाइंस भी दी हुई है। जिसमें साफ तौर पर लिखा है कि क्या करना है और क्या नहीं। ”

बता दें,पिछले आईपीएल का आयोजन यूनाइटेड अरब अमीरात में हुआ था। उस समय एंटी करप्शन यूनिट के चीफ अजीत सिंह ने कहा था कि खिलाड़ियों के सोशल मीडिया अकाउंट की मॉनिटरिंग की जाती है।

Comments

Translate »