Site icon www.4Pillar.news

परिणीति चोपड़ा संग डेटिंग की खबरों पर राघव चड्डा ने तोड़ी चुप्पी, शर्माते हुए कहा- ‘आप मुझसे परिणीति के बारे में…’

आम आदमी पार्टी के नेता और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणित चोपड़ा के साथ में कंई वीडियो वायरल हो रहे है। इन वीडियो देख लोग दोनों के डेटिंग के कयास लगा रहे है। हालाँकि हाल ही में राघव चड्डा ने इस वायरल वीडियो पर अपना रिएक्शन दिया है। 

आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्डा और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणित चोपड़ा के साथ में कंई वीडियो वायरल हो रहे है। इन वीडियो देख लोग दोनों के डेटिंग के कयास लगा रहे है। वहीं हाल ही में राघव चड्डा ने इन वायरल वीडियो पर अपना रिएक्शन दिया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्डा के साथ में कंई वीडियो वायरल  हो रहे है। बता दे कि बीते दिन परिणीति और राघव ने मुंबई के एक रेस्टोरेंट में साथ में डिनर किया। इस दौरान दोनों ने सेम वाइट कलर की शर्ट पहनी हुई थी।

वहीं इसके अलावा एक और वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में दोनों को साथ में लंच के लिए जाते हुए स्पॉट किया गया। परिणीति और राघव के ये वीडियो वायरल होने पर सोशल मीडिया यूजर कयास लगा रहे कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे है। वहीं अब इन वायरल वीडियो पर राघव चड्डा का रिएक्शन सामने आया है।

दरअसल जब हाल ही राघव चड्ढा से परिणीति चोपड़ा को लेकर सवाल किया गया तो उनके चेहरे पर एकदम से मुस्कान आ गई। राघव ने मुस्कुराते हुए कहा, ‘आप मुझसे राजनीति के सवाल कीजिए, परिणीति के सवाल मत कीजिए।’ इसके बाद जब रिपोर्टर ने उनसे शादी को लेकर सवाल पूछा तो राघव ने कहा कि, ‘आपको बताऊंगा जब मैं शादी करूँगा।’

Exit mobile version