राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी की डेट हुई कन्फर्म, इस दिन लेंगे सात फेरे 

राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी की तारीख पक्की हो गई है । इस बात के जानकारी खुद राहुल वैद्य ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

बिग बॉस फेम राहुल वैद्य जल्द ही दिशा परमार के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे है। बिग बॉस 14 खत्म होने के बाद से ही राहुल और दिशा के फैंस को उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार था। आज राहुल ने अपने फैंस के इंतजार को खत्म करते हुए अपनी शादी की तारीख का ऐलान किया है। सिंगर और एक्टर राहुल वैद्य की शादी 16 जुलाई को होगी।

राहुल वैद्य ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर की है। जिसमे लिखा है, “हमारे परिवार के आशीर्वाद के साथ हम आपके साथ ये स्पेशल पल शेयर करने के लिए काफी खुश हैं। हम 16 जुलाई 2021 को शादी करने जा रहें हैं। हमे  इस नए अध्याय के लिए आपके प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है।”

https://www.instagram.com/p/CQ-OJ1vNvhU/

राहुल के इस पोस्ट पर उनके फैंस के साथ-साथ कंई सेलिब्रिटी भी उन्हें बधाई दे रहें हैं। खतरों के खिलाडी 11 में उनके साथ हिस्सा लेने वाली दिव्यांका त्रिपाठी ने लिखा, मुबारक हो राहुल, वरुण सूद ने कमेंट किया,  वाओ… मुबारक हो।

वहीं राहुल के काम की बात करें तो राहुल अभी कुछ समय पहले केपटाउन से खतरों के खिलाडी 11 की शूटिंग खत्म करके वापिस लौटे हैं। कुछ समय पहले उन्होंने अली और जैसमीन पर लिखा एक गाना भी रिलीज किया था। जिसे उन्होंने बिग बॉस के घर में रहते हुए लिखा था।

वहीं दिशा परमार की बात करें तो दिशा भी एक्ट्रेस है। दिशा सीरियल “वो अपना सा” और “प्यार का दर्द है मीठा-मीठा प्यारा प्यारा में नजर आ चुकी हैं।

Comments

Translate »