Site icon www.4Pillar.news

 राजू श्रीवास्तव को वर्कआउट करते समय पड़ा था दिल का दौरा, कॉमेडियन की टीम ने बताया अब कैसी है उनकी हालत

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को को वर्कआउट के दौरान हार्ट अटैक आया था। इसके बाद तुरंत उन्हें दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया है। 

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को को वर्कआउट के दौरान हार्ट अटैक आया था। इसके बाद तुरंत उन्हें दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया है।

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कॉमेडियन को जिम में वर्कआउट करते समय हार्ट अटैक आया। इसके बाद उन्हें दिल्ली एम्स (AIIMS) में भर्ती करवाया गया है।

वर्कआउट करते समय बिगड़ी तबियत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राजू श्रीवास्तव होटल के जिम में वर्कआउट कर रहे थे। इस दौरान ट्रेडमिल पर दौड़ते समय उन्हें चेस्ट में पेन हुआ और वे निचे गिर पड़े। इसके बाद तुरंत उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

अब कैसी है तबियत ?

राजू श्रीवास्तव की टीम ने इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक बयान में कहा कि, राजू सर को वर्कआउट के दौरान हल्का दिल का दौरा पड़ा था। उनकी तबियत में अब सुधार है। वह होश में है।

कॉमेडियन सुनील पाल ने भी राजू श्रीवास्तव के हेल्थ के बारे में बताते हुए एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में वे बता रहे है कि ‘ये सच है कि कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ा था। उन्हें एम्स में भर्ती करवाया गया था लेकिन अब उनकी तबियत बहुत अच्छी है वह खतरे से बाहर है और राजू भाई जल्दी ठीक हो जाएंगे।

Exit mobile version