Site icon www.4Pillar.news

राजवीर देओल की डेब्यू फिल्म ‘दोनों’ हुई रिलीज, पिता सनी देओल और चाचा बॉबी देओल ने यूं दी अपने बेटे को शुभकामनाएँ 

राजवीर देओल की डेब्यू फिल्म 'दोनों' हुई रिलीज, पिता सनी देओल और चाचा बॉबी देओल ने यूं दी अपने बेटे को शुभकामनाएँ

सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल की डेब्यू फिल्म ‘दोनों’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। वहीं इस खास मौके पर सनी और बॉबी देओल ने दिल छू लेने वाला नोट लिखते हुए अपने बेटे को शुभकामनाएँ दी है।

धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल के बाद अब देओल परिवार की तीसरी पीढ़ी फिल्मी दुनिया में कदम रख रही है। सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल ने आज राजश्री प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ‘दोनों’ से बॉलीवुड डेब्यू कर लिया है। इस फिल्म का निर्देशन सूरज बड़जात्या के बेटे अविनाश बड़जात्या ने किया है। इस फिल्म में राजवीर के साथ पलोमा ढिल्लों लीड रोल में है। वहीं अब इस खास मौके पर सनी देओल और बॉबी देओल ने एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करते हुए अपने बेटे राजवीर देओल का हौंसला बढ़ाया है।

सनी देओल ने बेटे राजवीर देओल को दी शुभकामनाएँ

सनी देओल ने अपने बेटे राजवीर देओल के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें शुभकामनाएँ दी है। इस तस्वीर में दोनों पिता और बेटा साथ में मुस्कुराते हुए पोज दे रहे है। लुक की बात करें तो सनी इस दौरान वाइट शर्ट और हैट पहने दिख रहे है, वहीं राजवीर को ब्लैक टी-शर्ट और जैकेट पहने देखा जा सकता है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सनी ने लिखा, ‘ऑल द बेस्ट मेरे बेटे।’ इसके साथ ही उन्होंने #Dono भी लिखा है।

भाई करण देओल ने भी बढ़ाया हौंसला

राजवीर देओल के बड़े भाई करण देओल ने भी उनका हौसंला बढ़ाया है। करण ने अपनी शादी से एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘बहुत ही खास दिन। एक जैसे सपने देखने से लेकर उन्हें पूरा होते देखने तक। राजवीर देओल आपको बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेहद उत्साहित हूँ। हमने आपको इस दिन के लिए कड़ी मेहनत करते देखा है। ऑल द बेस्ट। हमें आप पर गर्व है।’

बॉबी देओल ने शेयर किया ये पोस्ट

बॉबी देओल ने भी अपने भतीजे राजवीर देओल के लिए एक प्यारा सा पोस्ट शेयर किया है। बॉबी ने राजवीर संग एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘मैं आज रात का इंतजार नहीं कर सकता। बेटा आपने इस दिन के लिए बहुत मेहनत की है और आज आख़िरकार वो दिन आ ही गया है जब हम आपको बड़े पर्दे पर अपना सपना जीते हुए देखेंगे। 28 साल पहले यह दिन मेरी जिंदगी का बहुत खास दिन था क्योंकि इस दिन मेरी पहली फिल्म रिलीज हुई थी और आज यह दिन और भी खास हो गया है क्योंकि मेरे राजवीर की पहली फिल्म रिलीज हो रही है। हम सभी को आप पर बहुत गर्व है। भगवान आप पर कृपा बनाकर रखे।’

Exit mobile version