Site icon www.4Pillar.news

सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल फिल्म ‘दोनों’ से करेंगे बॉलीवुड डेब्यू, जारी हुआ फिल्म का पोस्टर, कल रिलीज होगा टीजर 

सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल फिल्म 'दोनों' से करेंगे बॉलीवुड डेब्यू, जारी हुआ फिल्म का पोस्टर, कल रिलीज होगा टीजर

सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल फिल्म ‘दोनों’ से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे है। हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर सामने आया है।

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल भी एक्टिंग की दुनिया में धमाल मचाने के लिए तैयार है। राजवीर देओल राजश्री प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म दोनों (Dono) से बॉलीवुड डेब्यू करेंगे। इस फिल्म में उनके साथ दिग्गज अभिनेत्री पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा ढिल्लों नजर आएंगी। बता दे कि पलोमा भी इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है।

फिल्म ‘दोनों’ से बॉलीवुड डेब्यू करेंगे सनी देओल के बेटे राजवीर

दरअसल हाल ही में सनी देओल ने अपने बेटे की डेब्यू फिल्म ‘दोनों- दो अजनबी , एक मंजिल’ का पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में राजवीर और पलोमा समंदर किनारे बैठे नजर आ रहे है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए सनी देओल ने लिखा, ‘यह एक नए आरंभ की शुरुवात है। #दोनों का टीजर कल रिलीज होगा।’

बता दे कि राजश्री प्रोडक्शन हम साथ साथ है, हम आपके हैं कौन, विवाह, प्रेम रत्न धन पायो और ऊँचाई जैसी कंई यादगार फिल्मों के लिए जाना जाता है। वहीं बीते दिनों प्रोडक्शन हाउस ने अपनी नई फिल्म ‘दोनों’ की घोषणा की थी। यह फिल्म राजश्री प्रोडक्शन की 59वीं फिल्म होने वाली है। ऐसे में दर्शकों को इस फिल्म से भी काफी उम्मीद है।

सूरज बड़जात्या के बेटे करेंगे फिल्म ‘दोनों’ को डायरेक्ट

बता दे कि फिल्म ‘दोनों’ के डायरेक्शन का जिम्मा सूरज बड़जात्या के बेटे अविनाश. एस. बड़जात्या. के कंधों पर है। इस फिल्म के जरिए अविनाश निर्देशन की दुनिया में कदम रखेंगे। इस पहले वे ‘प्रेम रतन धन पायो’ और ‘ऊँचाई’ में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर चुके है।

यह भी पढ़े: Gadar 2 New Song: ‘गदर 2’ का नया गाना ‘खैरियत’ हुआ रिलीज, बेटे की याद में आंसु बहाते दिखे सनी देओल 

Exit mobile version